अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। गौरव चोपड़ा के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब गुप चुप शादी रचाने में टेलीवुड के ये स्टार भी पीछे नहीं रहे हैं। बिग बॉस के पिछले सीजन में बानी जे के पीछे लट्टू लेकर पीछे रहने वाले गौरव चोपड़ा ने दिल्ली में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है।

गौरव ने अपनी शादी में परिवार वालों को ही न्योता दिया था। फ़िल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हुए थे जिनमें निशा और करन मेहरा मौजूद थे। गौरव की शादी हितिशा से हुई है। हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं। माना जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे।

यह भी पढ़ें: इस बैग की वजह से चर्चा में हैं करिश्मा कपूर, इन तस्वीरों संग जानिये बैग की कीमत

 

 

 

Regrann from @tellytalkindia - #Exclusive Video from #GauravChopra's Wedding. #Gaurav marries #Hitisha today in a close affair! The wedding was attended by #KaranMehra and his wife as well! . . . Swipe for more pictures! @mrgravitas

A post shared by Gaurav Chopraa FC (@gauravchopraafanclub) on

बता दें कि गौरव की ज़िंदगी में कई रिलेशनशिप रहे हैं और उन्होंने हमेशा यह बात स्वीकारी भी है। वह नारायणी शास्त्री के साथ लंबे समय तक रिलेशन में थे। फिर मौनी रॉय के भी वह लांग टर्म बॉय फ्रेंड रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जिया ख़ान बर्थडे: ‘सॉरी मैं जा रही हूं।’ चमकने से पहले ही बुझ गए ये सितारे, देखें तस्वीरें

गौरव ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में भी कहा था कि उनकी ज़िंदगी में जितनी भी औरतें रही हैं।उनसे उन्होंने हमेशा कुछ न कुछ सीखा है। गौरव ने 'उतरन' शो से लोकप्रियता हासिल की थी। फिर वह हाल ही में बॉलीवुड फ़िल्म के लिए वॉइस आर्टिस्ट भी बने। बिग बॉस सीजन 10 से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

Posted By: Hirendra J