Move to Jagran APP

Gauahar Khan-Zaid Darbar ने रिसेप्शन में किया जोरदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार बीते शुक्रवार शादी के बंधन में बंध गए। गौहर और जैद ने अपने रिसेप्शन में जोरदार डांस किया। वहीं दोनों के निकाह से पहले मुंबई के एक होटल में में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की रस्में पूरी की।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 01:32 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 01:32 PM (IST)
Gauahar Khan-Zaid Darbar ने रिसेप्शन में किया जोरदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Gauahar Khan and Zaid Darbar performed a dance at the reception photo instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार बीते शुक्रवार शादी के बंधन में बंध गए। वहीं दोनों के निकाह से पहले मुंबई के एक होटल में में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की रस्में पूरी की गयीं। मेहंदी और हल्दी सेरेमनी के फोटो जैद और गौहर ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। अब उनके ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें गौहर और जैद फिल्म परिंदा के रोमांटिक सॉन्ग ‘तुमसे मिल के’ पर जबदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में गौहर एक सुनहरे और मैरून रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि जैद काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपने रिसेप्शन में ‘तुमसे मिल के’ के बाद फिल्म मैरीकॉम के गाने ‘सुकून मिला’ पर रोमांटिक डांस किया। रिसेप्शन पार्टी के दौरान गौहर अपने दोस्त हुसैन कुवाज़ेरवाला पत्नी टीना के साथ समारोह में शामिल हुए।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauaharkhansquad (@gauaharkhansquad)

गौहर और ज़ैद की शादी शुक्रवार दोपहर एक पारंपरिक निकाह समारोह में हुई थी, जिसके बाद शाम को रिसेप्शन हुआ। वहीं गौहर जैद के निकाह के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिले। बता दें कि गौहर के वेडिंग आउटफिट को पाकिस्तानी डिजाइनर सायरा शकीरा ने डिजाइन किया था। वहीं डिजाइनर ने ज़ैद के निकाह के लिए आउटफिट को खुद निर्धारित किया था। उनका निकाह एक निजी समारोह में हुआ, जिसके रिसेप्शन में बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्टर गौतम रोडे जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Gauaharkhansquad (@gauaharkhansquad)

आपको बता दें कि उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें गौहर के ससुर इस्माइल दरबार ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना ‘हम लुट गए’ गाते नजर आ रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी टांग खिचाई कर दी थी। जैद दरबार और गौहर खान पिछले कुछ वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में गौहर ने बताया था कि उनकी जैद से पहली मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई, जिसके बाद हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और हम लोगों ने परिजनों से बात कर शादी करने का फैसला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.