Move to Jagran APP

Ganpati Visarjan 2020: हेमा मालिनी ने गणपति बप्पा को दी भावभीनी विदाई, धर्मेंद्र भी रहे मौजूद

Ganpati Visarjan 2020 हेमा मालिनी हर साल गणपति बप्पा की स्थापना करती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया और पहली सितम्बर को अनंत चतुर्दशी पर विदा किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 08:19 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 07:49 AM (IST)
Ganpati Visarjan 2020: हेमा मालिनी ने गणपति बप्पा को दी भावभीनी विदाई, धर्मेंद्र भी रहे मौजूद
Ganpati Visarjan 2020: हेमा मालिनी ने गणपति बप्पा को दी भावभीनी विदाई, धर्मेंद्र भी रहे मौजूद

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई में गणेश पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। बॉलीवुड में भी इस त्योहार को सेलेब्रिटीज़ पूरी श्रद्धा और भक्तिभाव से मनाते हैं। गणेश चतुर्थी पर बप्पा का अपने घरों में स्वागत करते हैं और फिर बारी-बारी से उनका विसर्जन करते हैं। कुछ सेलेब्रिटीज़ पूरे दस दिन तक गणपति बप्पा की सेवा-सत्कार करने के बाद अनंत चतुर्दशी के मौक़े पर विदा करते हैं।

prime article banner

वेटरन एक्ट्रेस हेमा मालिनी हर साल गणपति बप्पा की स्थापना करती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया और पहली सितम्बर को अनंत चतुर्दशी पर भारी मन से उन्हें विदा किया। हेमा मालिनी विसर्जन से पहले की तस्वीरें पोस्ट की हैं। ख़ास बात यह रही कि इस मौके़े पर ईशा देओल, उनके पति भरत तख्तानी के अलावा लीजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र भी मौजूद रहे। धर्मेंद्र अधिकांश मुंबई से बाहर अपने फार्म हाउस पर रहते हैं।

हेमा ने तस्वीरों के साथ लिखा- आनंद के दस दिन। उनकी कृपालु उपस्थिति के दस दिन। सुबह-शाम आरती के दस दिन। अपने घर में गणेश जी के प्रवास का हमने कितना आनंद उठाया, आज उनकी विदाई तक। हम सबके लिए दुख के लम्हे, लेकिन हम जानते हैं कि वो अगले साल फिर लौटेंगे। गणपति बप्पा मोरया। 

ऋतिक रोशन के घर भी गणपति बप्पा की पूजा-अर्चना पूरे भक्तिभाव से की जाती है। उन्होंने विसर्जन तो पहले ही कर दिया था, लेकिन अनंत चतुर्दशी पर परिवार के साथ गणपति पूजा की, जिसका वीडियो ऋतिक ने पोस्ट किया। इसके साथ उन्होंने लिखा- गणपति का त्योहार हमेशा मेरा बचपन वापस ले आता है। शायद हमारे सभी त्योहार हमारे अंदर के बच्चे को अच्छा महसूस करवाने के लिए होते हैं ताकि हम दोस्तों और परिवार के प्यार से घिरे रहें। एक बच्चा होने के नाते मुझे लगता था कि वो मेरी बात सुनते हैं। आज भी सुनते हैं।

अंकिता लोखंडे ने भी अनंत चतुर्दशी पर गणपित बप्पा की आराधना की। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किये हैं, जिनमें वो गणपति बप्पा की पूजा करती नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

Ganpati Bappa Morya Pudchya varshi laukar yaa ❤️ May Bappa bless u all ❤️ 👋till we meet again 🤗

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

कोरोना वायरस प्रकोप की वजह से इस बार गणपति के त्योहार को सार्वजनिक स्तर पर नहीं मनाया गया, मगर इससे लोगों का जोश कम नहीं हुआ। अपने-अपने घरों में सभी सेलेब्स ने गणपति बप्पा का पूरे धूमधाम और शिद्दत से स्वागत-सत्कार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK