Move to Jagran APP

Gadar 2 Viral Video: गदर 2 के सेट से लीक हुआ सनी देओल का एक्शन सीक्वेंस, हैंडपंप के बाद एक्टर ने उखाड़ा पिलर

Gadar 2 Viral Video गदर 2 रिलीज से पहले ही अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो फिल्म के सेट से सामने आया है जिसमें सनी देओल एक एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 03 Feb 2023 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 08:03 PM (IST)
Gadar 2 Viral Video: गदर 2 के सेट से लीक हुआ सनी देओल का एक्शन सीक्वेंस, हैंडपंप के बाद एक्टर ने उखाड़ा पिलर
Sunny Deol Starrer Gadar 2 Video, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल अपनी अपकमिंग पीरियोडिक ड्रामा फिल्म गदर 2 को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें सनी खूंखार अवतार में नजर आए थे। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो फिल्म के जबरदस्त एक्शन की एक झलक दे रहा है।

prime article banner

फुल एक्शन के मूड में नजर आए तारा सिंह

गदर 2 का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। वीडियो में सनी देओल पठानी सूट और पगड़ी पहने एक पिलर से बंधे हुए दिख रहे हैं। उनके बगल में एक्ट्रेस सिमरत कौर भी एक खंभे से बंधी हुई नजर आ रही हैं। दोनों के सामने खाकी वर्दी पहने सिपाहियों की एक टुकड़ी खड़ी है। इस एक्शन सीन में गुस्साए सनी देओल पिलर उखाड़ कर खुद को आजाद कर रहे हैं।

पोस्टर ने मचाई धूम

गदर 2 के इस वीडियो के सामने आते ही फैंस फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं। सनी देओल ने 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में वो तारा सिंह के लुक में थे और हाथ में हथौड़ा लिए फुल एक्शन के मूड में नजर आ रहे थे। पोस्ट के साथ सनी ने लिखा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा...इस स्वतंत्रता दिवस पर हम दो दशक बाद आपके लिए भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी सिक्वेल फिल्म लेकर आ रहे हैं।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गदर पार्ट वन साल 2001 में आई थी, जिसमें सनी देओल संग अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आई थीं और दोनों की लव स्टोरी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। गदर 2 में भारत और पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सनी देओल का वर्कफ्रेंट

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गदर 2' के अलावा उनके पास 'अपने 2' भी है। जिसकी घोषणा 2020 के अंत में खुद बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने की थी। इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सनी मलयालम फिल्म जोसेफ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.