नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें जानना है कि तारा सिंह और सकीना का आखिर क्या हुआ? साथ ही उनके बेटे जीते की जिंदगी में अब चल क्या रहा है? तो इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी डिटेल सामने आई है। जिसे सुनकर सनी देओल के फैंस खुशी से झूमने लगे हैं।

'गदर 2' में होगा ये बड़ा फेरबदल

गदर 2' 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जिसमें उत्कर्ष ने सनी और अमीषा के ऑनस्क्रीन किरदारों के बेटे की भूमिका निभाई थी। अब, अभिनेता फिर से फिल्म में वापस आ गया है और कुछ एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि इस बार 'गदर 2' में सनी देओल हैंडपंप उखाड़ते और चिल्लाते नजर नहीं आएंगे। बल्कि उनके बेटे जीते ही दुश्मनों से दो-दो हाथ करेंगे।

हैंडपंप नहीं उखाड़ेंगे सनी देओल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा ने बताया कि इसके लिए उन्होंने एक स्पेशल फाइट फॉर्म की ट्रेनिंग भी ली है। उन्होंने 'पाकरर' (दौड़ने या चढ़ने या छलांग लगाने और सभी बाधाओं को पार करने का खेल) में महारत हासिल की है। उत्कर्ष के बारे में बता दें कि आपने उन्हें ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’, ‘अपने’, ‘जीनियस’ और कई फिल्मों में देख चुके हैं।

अगले साल रिलीज होगी 'गदर 2'

गदर 2' की शूटिंग चल रही है और साल 2023 में इसके रिलीज होने की पूरी उम्मीद है। फिलहाल सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बारे में बात करते हुए, उत्कर्ष शर्मा ने कोईमोई के साथ इंटरव्यू में कहा,'सनी सर एक पूरा इंस्टीट्यूशन हैं, उनमें इतना टैलेंट है कि समर्पण, ईमानदारी और अनुशासन है कि आप उनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं।

2001 में आई थी 'गदर 2'

उत्कर्ष ने आगे कहा कि एक बाल कलाकार के रूप में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने से लेकर अब उनके साथ काम करने तक, मैं कह सकता हूं कि वह अभी भी पहले जैसे ही है, बिल्कुल नहीं बदले। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे सनी सर के साथ पुराने दिनों को फिर से जीने का मौका मिला और उनके साथ काम करने की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी। 

ये भी पढ़ें

Apurva Agnihotri: शादी के 18 साल बाद अपूर्व और शिल्पा सकलानी बने पैरेंट्स, फैंस को दिखाई बच्चे की पहली झलक

RRR Oscars 2023: राजामौली के न्यूयॉर्क क्रिटिक्स अवॉर्ड जीतने के क्या हैं मायने? ऑस्कर्स में कैसे मिलेगी मदद?

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट