Move to Jagran APP

हॉट बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं अमीषा पटेल, एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख फैंस बोले- 'पानी में आग लगा दी'

फिल्ग गदर 2 की अभिनेत्री अमीषा पटेल हॉट बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरी हैं। स्विमिंग पूल में नहाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में अमीषा पटेल बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 06 Mar 2022 10:05 AM (IST)Updated: Sun, 06 Mar 2022 10:05 AM (IST)
हॉट बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतरीं अमीषा पटेल, एक्ट्रेस की बोल्डनेस को देख फैंस बोले- 'पानी में आग लगा दी'
बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल, Instagram : ameeshapatel9

नई दिल्ली, जेएनएन। अमीषा पटेल बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमीषा पटेल की बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं। अब अमीषा पटेल ने स्विमिंग पूल में उतरकर अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है।

loksabha election banner

स्विमिंग पूल में अमीषा पटेल ने बिकिनी पहन इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। स्विमिंग पूल में नहाते हुए अमीषा पटेल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं।

अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अमीषा पटेल स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने यलो और रेड कलरी की बिकिनी पहनी हुई है। स्विमिंग पूल में गदर 2 की अभिनेत्री अलग-अलग अंदाज में बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अमीषा पटेल का हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

अभिनेत्री के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अमीषा पटेल के इस वीडियो पर कमेंट कर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको हॉट बताया है। वहीं कुछ ने कहा है कि पानी में आग लगा दी। इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अमीषा पटेल के वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी बहुचर्चित फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल गदर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं।

इन दिनों फिल्म गदर 2 की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। पिछले साल एक मोशन पोस्टर के जरिए गदर 2 की घोषणा की गई थी। फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में आई थी। इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ सनी देओल और अमरीश पुरी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अभिनय को खूब पसंद किया था। वहीं फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' ने भी एक नया इतिहास रचा था। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके गाने और डायलॉग आज भी हिट हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.