Move to Jagran APP

Actresses Earning From Instagram: फिल्म ही नहीं, इंस्टाग्राम से भी करोड़ों में कमाई करती हैं ये एक्ट्रेसेस

List of top Indian actresses who earn in crores from Instagram फिल्म सेलिब्रिटीज फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वेकेशन से लेकर ट्रेलर लॉन्च और ब्रांड प्रमोशन तक लगभग सारी अपडेट स्टार्स इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 31 Mar 2023 05:15 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 05:15 PM (IST)
Actresses Earning From Instagram: फिल्म ही नहीं, इंस्टाग्राम से भी करोड़ों में कमाई करती हैं ये एक्ट्रेसेस
List of top Indian actresses who earn in crores from Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। List of top Indian actresses who earn in crores from Instagram: सेलेब्स फिल्मों में बिजी होने के बावजूद सोशल मीडिया पर अपनी अपडेट शेयर करना नहीं भूलते। लोगों को लगता हैं कि स्टार्स फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं, लेकिन असल कारण ये है कि वो सोशल मीडिया से करोड़ों में कमाई करते हैं।

loksabha election banner

ज्यादातर स्टार्स इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। प्रोजेक्ट्स से लेकर वेकेशन तक, लगभग अपनी हर अपडेट एक्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसके अलावा स्टार्स ब्रांड्स को भी अपने अकाउंट पर प्रमोट करते हैं, जिसके लिए वो मोटी रकम भी वसूलते हैं। आज यहां कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जो इंस्टाग्राम से करोड़ों में कमाई करती हैं...  

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही 85 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देसी गर्ल किसी भी ब्रांड का सिर्फ एक पोस्ट शेयर करने के लिए 3 करोड़ के लगभग चार्ज करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दीपिका पादुकोण

पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी भी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए 1.5 करोड़ के करीब फीस वसूल करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

आलिया भट्ट

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 76 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आलिया ने कम समय में कई हिट फिल्में दी हैं। अब जल्दी ही वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करते हुए नजर आएंगी यानी आने वाले समय में आलिया और बड़ी स्टार बनने वाली हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के पास आने वाले प्रोजेक्ट्स भी बढ़ेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया अपने इंस्टाग्राम पर ब्रांड प्रमोशन के लिए 85 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

श्रद्धा कपूर

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तू झूठी, मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आईं। फिल्म में उनकी तारीफ भी हुई। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती, लेकिन बावजूद इसके 79 से ज्यादा फैन फॉलोइंग रखती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा किसी भी ब्रांड का पोस्ट शेयर करने के लिए 1 करोड़ वसूलती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

करीना कपूर खान

इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान 10 मिलियन के करीब फैन फॉलोइंग रखती हैं। एक्ट्रेस भले ही फिल्मों में कम नजर आए, लेकिन उनके पास ब्रांड्स और ऐड की कोई कमी नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इंस्टाग्राम पर किसी भी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए करीना 1 से 2 करोड़ के बीच चार्ज करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by PUMA India (@pumaindia)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.