Move to Jagran APP

Freddy Cast Fees: अलाया फर्नीचरवाला को मिले डेढ़ करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन की फीस जानकर रह जाएगा मुंह खुला

Freddy Cast Fees फिल्म फ्रेडी में अहम भूमिका निभाने वाले कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए काफी बड़ी रकम ली है। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला को भी अच्छे-खासे पैसे दिए गए है। इस फिल्म को लेकर दोनों काफी उत्साहित है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 02 Dec 2022 01:38 PM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 01:38 PM (IST)
Freddy Cast Fees: अलाया फर्नीचरवाला को मिले डेढ़ करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन की फीस जानकर रह जाएगा मुंह खुला
Freddy Cast Fees: कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी शुक्रवार को रिलीज हुईं है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Freddy Cast Fee: फिल्म फ्रेडी में कार्तिक आर्यन ने अहम भूमिका निभाई है। अब उनकी फिल्म की कास्ट की फीस की जानकारी एक वेबसाइट ने शेयर की है। यह फिल्म डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला पर आधारित है जो कि एक शर्मीले डेंटिस्ट के तौर पर जाने जाते है लेकिन रात को वह किलर बन जाते हैं। इस फिल्म को जहां दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है, वहीं कार्तिक आर्यन की भूमिका को काफी सराहा जा रहा है।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन को फिल्म फ्रेडी के लिए 7 करोड़ रुपये मिले हैं

कोई मोई के अनुसार इस फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन की फीस का खुलासा हुआ है। उन्हें इस फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये मिले हैं ताकि वह डॉक्टर से फ्रेडी जिनवाला की भूमिका निभा सके। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें कार्तिक आर्यन को पहली बार इस नए अवतार में देखा जाएगा। वह एक मर्डरर की भूमिका निभा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के टॉप 5 गानों को सुनकर झूमकर करने लगेंगे डांस, यूट्यूब पर भी मिले लाखों व्यूज, देखें वीडियो

अलाया फर्नीचरवाला को फिल्म के लिए डेढ़ करोड़ रुपये दिए गए हैं

अलाया फर्नीचरवाला को इस फिल्म के लिए डेढ़ करोड़ रुपये दिए गए हैं। वह पूजा बेदी की बेटी है। उन्होंने फिल्म में कैनाज ईरानी की भूमिका निभाई है। उन्होंने सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था। जेनिफर पीसीनाटो को फिल्म के लिए ₹35 लाख रुपये दिए गए हैं। इसके पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु में भी नजर आई थी। तृप्ति अग्रवाल इस को इस फिल्म के लिए 25 लाख रुपये दिए गए हैं।अब यह देखना है कि ये फिल्म कितने पैसे कमाती है। वहीं इस फिल्म को ₹70 लाख के बजट पर डिजनी प्लस हॉटस्टार को बेचा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें: Mera Dil Ye Pukaare Aaja Song History: 68 साल पुराना गाना फिर लोगों की जुबान पर, बड़ी दिलचस्प है गाने की कहानी

फ्रेडी फिल्म को जागरण डॉट कॉम ने ढाई स्टार दिये है

अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और अलाया फर्नीचरवाला की अहम भूमिका है। अब इस फिल्म में कलाकारों को दिए जाने वाली फीस के बारे में पता चला है। वैसे जागरण डॉट कॉम ने फिल्म फ्रेडी को ढाई स्टार दिये है। यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। वहीं इस का लेखन परवेज शेख ने किया है। यह 2 दिसंबर से ऑनलाइन स्ट्रीम होना शुरू हुई है। कार्तिक आर्यन की इस वर्ष फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुईं थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार किया था।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.