Move to Jagran APP

Suniel Shetty: सुनील शेट्टी गोविंदा से हैं नाराज, एक्टर ने किया वजह का खुलासा

सुनील शेट्टी गोविंदा से खासे नाराज चल रहे हैं। एक्टर को गोविंदा खासे पसंद हैं। उन्होंने ये भी बताया कि गोविंदा सामने खड़े हो जाएं तो कॉम्प्लेक्शन दे देते हैं लेकिन उनकी एक बात सुनील शेट्टी को खासी खल रही है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 27 Mar 2023 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 07:56 PM (IST)
Suniel Shetty: सुनील शेट्टी गोविंदा से हैं नाराज, एक्टर ने किया वजह का खुलासा
Suniel Shetty: For this reason Sunil Shetty is angry with Govinda, the actor told the reason, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty: सुनील शेट्टी इन दिनों फिल्म हेरा फैरी 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। एक्टर ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सब अन्ना कहकर बुलाते हैं, लेकिन अन्ना इंडस्ट्री में एक्टिंग का भगवान गोविंदा को मानते हैं। वो कहते हैं कि अगर गोविंदा सामने खड़े हो जाएं तो कॉम्प्लेक्शन हो जाता है। हाल ही में सुनील शेट्टी ने गोविंदा की खासी तारीफ की। हालांकि गोविंदा की एक बात से सुनील शेट्टी खासे नाराज हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इसका कारण बताया।

loksabha election banner

गोविंदा को एक्टिंग का भगवान मानते हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी गोविंदा को एक्टिंग का भगवान मानते हैं। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "वो एक ऐसे परफॉर्मर हैं, जो कम ही होते हैं। उनके जैसा परफॉर्मर हमें शायद ही कभी देखने को मिलेगा। वो एक कदम बढ़ाते हैं और आपका दिल जीत लेते हैं। गोविंदा का जन्म तो दिल जीतने के लिए ही हुआ है। वो पैदा ही इंस्पायर करने के लिए हुए। जब एक्टिंग की बात आती है तो वो भगवान हैं। वो आपके साथ खड़े होते हैं या फिर आपके सामने परफॉर्म करते हैं तो कॉम्प्लेक्स दे देते हैं। वो बहुत ही अच्छे और विनम्र इंसान हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

इस वजह से गोविंदा से नाराज हैं सुनील

सुनील शेट्टी ने गोविंदा से नाराजगी का कारण बताते हुए बताया, "मैं गोविंदा से नाराज हूं क्योंकि वो कम काम कर रहे हैं। वो रोजाना काम नहीं कर रहे हैं। उन्हें वापसी करनी चाहिए। हम ची ची भैया को बहुत मिस कर रहे हैं।"

बता दें कि सुनील शेट्टी ने 90 के दशक में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जबकि गोविंदा 80 के दशक से बॉलीवुड में हैं। उन्हें एक्टिंग और डांसिंग स्टार माना जाता है। एक समय तो ऐसा भी था जब गोविंदा बैक-टू-बैक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे थे और उन्होंने एक साथ कई फिल्में साइन की थीं, लेकिन अब गोविंदा बेहद कम फिल्में कर रहे हैं। सुनील शेट्टी को यही बात खलती है। गोविंदा की बात करें तो एक्टर आखिरी बार 2019 में आई फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.