नई दिल्ली, जेएनएन। Flora Saini Recalls Facing Domestic Violence Like Shraddha Murder Case: बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए भयानक हादसे का खुलासा किया है, जो हाल ही में घटी घटना श्रद्धा मर्डर केस से काफी मिलता-जुलता है। इस केस की तरह ही फ्लोरा सैनी के बॉयफ्रेंड ने भी उन्हें धमकी दी थी कि अगर वह उसे छोड़कर जाएंगी तो वह एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके माता-पिता को भी मौत के घाट उतार देगा।

जिद कर छोड़ा मां-बाप का घर

फ्लोरा सैनी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस दहशत भरी का घटना का खुलासा किया है। न्यूज 18 संग बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर गौरांग दोशी संग रहने के लिए जिद करके उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड ने उनके लिए अपना प्यार साबित करने की बात कही थी। एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में गौरांग इतने प्यारे इंसान लगे कि उनके माता-पिता भी उसके झांसे में आ गए। श्रद्धा मर्डर केस की बात करते हुए एक्ट्रेस ने उस वक्त को याद किया जब उनके बॉयफ्रेंड ने उनका फोन छीन लिया था ताकि वह किसी से संपर्क न कर सकें।

View this post on Instagram

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

पहले हफ्ते ही बॉयफ्रेंड ने बुरी तरह पीटा

अपना दर्द बयां करते हुए फ्लोरा ने कहा, "आपके माता-पिता आने वाले बवंडर को भांप लेते हैं। श्रद्धा के मामले में भी ऐसा ही हुआ। उन्होंने पहले आपको आपके परिवार से काट दिया। मैंने भी अपना घर छोड़ दिया, और उसके साथ रहने के एक हफ्ते के भीतर ही वह मुझे पीटने लगा था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह मुझे अचानक से क्यों पीट रहा है, क्योंकि मेरी नजर में वह बहुत अच्छा लड़का था।"

जानलेवा हमला और पेरेंट्स को मारने की धमकी

फ्लोरा ने आगे बताया कि बात इतनी बिगड़ चुकी थी कि जब उन्होंने ब्रेकअप करने की बात कही तो उनके बॉयफ्रेंड ने उनके माता-पिता को भी जान से मारने की धमकी दे दी थी। एक्ट्रेस ने कहा, "एक रात, उसने मुझे इतना पीटा कि मेरा जबड़ा टूट गया। उसने अपने पिता की तस्वीर ली और मुझे चेतावनी दी कि मैं अपने पिता की कसम खाता हूं कि मैं आज रात तुम्हें मार डालूंगा। जब वह फोटो फ्रेम को वापस रखने के लिए पीछे मुड़ा, तो एक सेकंड के उस क्षण में मेरी मां की आवाज मेरे कानों में गूंजी कि ऐसे नाजुक समय में तुम्हें भागना पड़ेगा - बस भाग, मत सोचो कि कपड़े पहनने है या नहीं, पैसे हैं या नहीं, बस भाग। मैं वहां से निकलकर अपने घर भागी और मैंने फैसला किया कि मैं अब कभी वापस नहीं जाऊंगी।”

View this post on Instagram

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

पुलिस स्टेशन जाने पर मिला ऐसा रवैया

इस घटना के बाद फ्लोरा अपने पेरेंट्स के साथ पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने गईं, लेकिन वहां उनकी शिकायत दर्ज करने से पुलिस ने मना कर दिया। हालांकि, बाद में वह किसी तरह लिखित शिकायत दर्ज करा पाने में सफल रहीं।  

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट