नई दिल्‍ली, जेएनएन। Rajinikanth Mahesh Babu And Ravi Teja Movies Release Soon: साउथ की अलग अलग भाषाओं की 5 धांसू फिल्‍में दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। इनमें रजनीकांत, महेश बाबू, रवि तेजा समेत दिग्‍गज साउथ स्‍टार्स की फिल्में शामिल हैं। इन्‍हें एक के बाद एक अगले साल रिलीज किया जाएगा।

RT66 के साथ पर्दा फाड़ेंगे रवि तेजा

कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍मों के लिए चर्चित अभिनेता रवि तेजा अपकमिंग फिल्‍म RT66 के जरिए अपने फैंस के सामने आ रहे हैं। इस फिल्‍म को जाने माने फिल्‍म निर्देशक गोपी चंद मालिनेनी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। रवि तेजा और गोपी चंद एकसाथ 66वीं फिल्‍म में काम कर रहे हैं। यह जोड़ी साउथ में सुपरहिट फिल्‍में देने के लिए जानी जाती है। फिल्‍म को नवंबर में लांच करने की तैयारी है।

रूल करने आ रहे हैं नंदामुरी बालाकृष्‍णा

तेलुगू फिल्‍म स्‍टार नंदामुरी बालाकृष्‍णा इन दिनों अपनी फिल्‍म को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी फिल्‍म रूलर के जरिए दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इसमें वह एक सख्‍त और राउडी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। मेकर्स ने फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर फिल्‍म की रिलीज डेट दिसंबर 2019 बताई है। रूलर फिल्‍म को मशहूर डायरेक्‍टर केएस रवि कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

'दरबार' लगाएंगे रजनीकांत

सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म का इंतजार कर रहे दर्शकों को अंब लंबा वेट नहीं करना होगा। उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म दरबार की शूटिंग लगभग खत्‍म हो चुकी है। एआर मुरुगुदास की निर्देशित यह फिल्‍म अगले साल यानी 2020 में पोंगल के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

महेश बाबू भी फाइट को तैयार

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चार्मिंग हीरो महेश बाबू की फिल्‍म सारीलेरु नीकेवारु की शूटिंग भी अंतिम चरण में चल रही है। हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में महेश बाबू बुलेट पर चार्मिंग स्‍टाइल में दिखाई दिए हैं। मेकर्स की ओर से बताया गया है कि तेलुगू भाषा में बनने वाली इस फिल्‍म को जनवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी वर्जन में भी डब करने की बात कही जा रही है।

सुपर माची से धमाल करेंगे कल्‍यान देव

साउथ के युवाओं की धड़कन कहे जाने वाले अभिनेता कल्‍यान देव तेलुगू फिल्‍म सुपर माची के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। यह उनकी दूसरी फिल्‍म हैं। कल्‍यान देव को उनकी पहली फिल्‍म के लिए खूब सराहा गया था। इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्‍म को पुली वासु डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसे अगले साल गर्मियों में रिलीज किया जाएगा।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021