Move to Jagran APP

स्टाइल फिल्म के अभिनेता Sahil Khan के खिलाफ FIR दर्ज, जिम में महिला को धमकी देने का लगा आरोप

Sahil Khan FIR फिल्म अभिनेता साहिल खान के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है। उनपर एक महिला ने जिम में धमकी देने का आरोप लगाया गया है। साहिल खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा में केस दर्ज किया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 19 Apr 2023 07:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 07:48 PM (IST)
Sahil Khan FIR: साहिल खान फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sahil Khan FIR: स्टाइल फिल्म में नजर आए फिल्म अभिनेता साहिल खान पर मुंबई की एक पुलिस स्टेशन में एक महिला ने एफआईआर दर्ज करवाई है। साहिल खान 43 वर्ष के हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, एक महिला ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कर एफआईआर करवाई है।

loksabha election banner

साहिल खान पर एक महिला ने जिम में धमकी देने का आरोप लगाया है

साहिल खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक महिला के साथ मिलकर एक अन्य महिला को जिम में धमकी दी है। इसके साथ उन्होंने महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की भी धमकी दी है। शिकायतकर्ता महिला मुंबई के ओशिवारा की रहने वाली है। साहिल खान के साथ की महिला से पीड़ित महिला की फरवरी 2023 में लड़ाई हो चुकी है।

साहिल खान पर एफआईआर मंगलवार को दर्ज की गई है

अब उस महिला ने अभिनेता और उनकी दोस्त पर धमकी देने और अपमानित करने का आरोप लगाया है। साहिल खान पर यह भी आरोप लगा है कि उन्होंने पीड़ित महिला और उनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। यह एफआईआर मंगलवार को दर्ज की गई है। अभी तक मामले में साहिल खान का पक्ष सामने नहीं आया है।

View this post on Instagram

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N (@sahilkhan)

साहिल खान पर कई धाराओं के अंतर्गत मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है

साहिल खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के अंतर्गत मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इसमें बदनाम करना, धमकी देना, महिला की मॉडेस्टी को अपमानित करना जैसे अपराध शामिल है। पुलिस अधिकारियों का यह भी कहना है कि शिकायतकर्ता के पति के साथ आरोपी महिला का अफेयर भी था और उसने पीड़िता के पति के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

View this post on Instagram

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N (@sahilkhan)

साहिल खान इसके पहले भी विवादों में रहे हैं

साहिल खान स्टाइल, एक्सक्यूज मी, अलादीन और रामा: द सेवियर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे इसके पहले भी विवादों में रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है। उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया था। वह जिम से जुड़ी अपडेट भी सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

View this post on Instagram

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N (@sahilkhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.