मुंबई। साल 2017 छोटे बजट वाली फिल्मों में नाम रहा और अब इस नए साल में भी इसकी शुरुआत हो गई है जब फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली है। जबकि इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई वेलकम टू न्यूयॉर्क का बुरा हाल रहा।

कार्तिक आर्यन , नुसरत भरुचा और सनी सिंह स्टारर सोनू के टीटू की स्वीटी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन छह करोड़ 42 लाख रूपये का कलेक्शन कर बेहतरीन शुरुआत की है। देश-दुनिया में 1900 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई इस मझोले बजट की फिल्म में रोमांस , ब्रोमांस, शादी , इश्क़ और रिश्तों की कई मजेदार किस्से सुनाये गए। सोनू के टीटू की स्वीटी , प्यार का पंचनामा वाली टीम की ही पेशकश है और इस फिल्म को भी लव रंजन ने ही निर्देशित किया है। उनकी 2015 में आई प्यार का पंचनामा को पहले दिन छह करोड़ 80 लाख रुपए की कमाई हुई थी। इस फिल्म ने 2018 में अपने लिए एक रिकॉर्ड बना दिया है। सोनू के टीटू की स्वीटी अब इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई गई है। संजय लीला भंसाली की पद्मावत 19 करोड़ (पेड प्रीव्यू के पांच करोड़ छोड़ कर ) के साथ पहले स्थान पर है। अक्षय कुमार की पैड मैन 10 करोड़ 26 लाख रूपये के साथ दूसरे स्थान पर है। अब तक नीरज पांडे की अय्यारी तीन करोड़ 36 लाख रूपये की ओपनिंग के साथ तीसरे स्थान पर थी लेकिन अब सोनू, टीटू और स्वीटी ने मिलकर तीसरा स्थान हासिल कर लिया है।

उधर, फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के लिए बॉक्स ऑफ़िस पर पहला दिन बुरा रहा। सोनाक्षी सिन्हा , करण जौहर , दिलजीत दोसांझ , लारा दत्ता और रितेश देशमुख स्टारर इस कॉमेडी फिल्म ने पहले दिन 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। आइफा अवॉर्ड्स समारोह के बैकड्रॉप में बनी इस फिल्म फिल्मी सितारों की ख़ूब खिंचाई की गई है।

यह भी पढ़ें: Trending Taimur: क्यूटनेस के बाद अब तैमूर की ‘चोटी’ चर्चा में

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप