Move to Jagran APP

Karan Johar का Madame Tussauds में लगा वैक्स स्टेच्यू, मॉम संग पहुंचे करण, देखिए तस्वीरें

Karan johar wax statue करण जौहर ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है। वे लिखते हैं कि सिंगापुर मैडम तुसाद में मेरी मॉम और परिवार के साथ खूब मजा आया।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 10:36 AM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 07:49 AM (IST)
Karan Johar का Madame Tussauds में लगा वैक्स स्टेच्यू, मॉम संग पहुंचे करण, देखिए तस्वीरें
Karan Johar का Madame Tussauds में लगा वैक्स स्टेच्यू, मॉम संग पहुंचे करण, देखिए तस्वीरें

मुंबई। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का हाल ही में सिंगापुर के एक संग्रहालय में मोम के पुतले का अनावरण किया गया। इस मौके पर उनके साथ उनकी मा हीरू जौहर भी उपस्थित थी। 

loksabha election banner

सिंगापुर के मैडम तुसाद संग्रहालय में करण जौहर का वैक्स स्टेच्यू लगाया गया है। इसका अनावरण भी किया गया। खास बात यह है कि करण जौहर अपने मोम के पुतले को देखकर दंग रह गए। उनका मोम का पुतला उनके ही अंदाज में स्टाइलिश है और वह सेल्फी लेता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि अब तक बॉलीवुड के कई कलाकारों के वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद संग्रहालय में लग चुके हैं। करण जौहर ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर किया है। वे लिखते हैं कि, सिंगापुर मैडम तुसाद में मेरी मॉम और परिवार के साथ खूब मजा आया। मेरे दोस्तों से मुझे सरप्राइज भी मिला जो अपना नाम लेने में शरमा रहे हैं। 

बता दें कि, करण का वैक्स स्टेच्यू सेल्फी लेते हुए पोज में बनाया गया है। स्टैचू में करण ब्लैक वेलवेट कोट पहने दिखाई दे रहे हैं। यह वैक्स स्टेच्यू बिल्कुल असली करण जौहर जैसा दिखाई देता है। इस स्टेच्यू से पर्दा उठाते समय करण जौहर ने वाइट कलर का सूट पहना हुआ था। 

 

View this post on Instagram

WAXED!!! At @mtssingapore #madametussauds !! What fun with my mom @hiroojohar and my family!!!!! @anushkaskhanna @priyankaskhanna #masi #payal and my surprise from friends who are too shy to be named!!!😂😂❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फिल्मों की बात करें तो करण जौहर के होम प्रोडक्शन द्वारा निर्मित फिल्म कलंक खूब चर्चा में हैं। हाल ही में बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते समय वरुण धवन ने एक प्रश्न का उत्तर देते हुए बताया कि फिल्म कलंक को पहले करण जौहर के पिता यश जौहर निर्देशित करने वाले थे, जिसमें वह शाहरुख़ खान को लेने वाले थे लेकिन उसी दौरान उनकी मृत्यु हो गई। जिसके बाद करण जौहर ने इस फिल्म को बंद कर दिया। हाल ही में वरुण की मुलाकात शाहरुख़ खान से हुई और शाहरुख खान ने उन्हें फिल्म के लिए बधाई दी और यह भी कहा कि इस प्रकार का काम करते रहेंगे तो दर्शकों के दिलों में जगह बना पाएंगे। साथ ही उन्होंने वरुण से कहा कि उन्होंने फिल्म कलंक में अच्छा काम किया है। फिल्म कलंक में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की अहम भूमिका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.