नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म चंडीगढ करे आशिकी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चंडीगढ करे आशिकी फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने फैंस को हंसाते और गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने न केवल अपना लुक चेंज किया है बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया है। फिल्म में उनकी दमदार बॉडी देखने को मिल रही है। चंडीगढ करे आशिकी फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका अदा कर रहे हैं जिसे कैंपेनशिप जीतनी है, लेकिन अचानक उनकी जिंदगी में वाणी कपूर के आ जाने से काफी उतार-चढ़ाव आ जाते हैं।

वहीं फिल्म में वाणी कपूर एक योगा ट्रेनर बनी हैं। फिल्म चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना वाणी कपूर से शादी करने के लिए हर तरह की कोशिश भी करते हैं, लेकिन मुश्किलें उनके लिए परेशानी बनी हुई हैं। फिल्म चंडीगढ करे आशिकी इस साल 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जबकि इसकी निर्माता प्रज्ञा कपूर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

फिल्म चंडीगढ करे आशिकी के ट्रेलर को टी सीरीज ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में हैं। फिल्मी की रिलीज डेट का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर बंद चल रहे थे। लेकिन 22 अक्टूबर से जैसे भी महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघर खुलने की घोषणा की तो एक के बाद एक कई सितारों और निर्माता निर्देशकों ने अपनी फिल्मी की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी।

आयुष्मान खुराना ने भी सितंबर में फिल्म चंडीगढ करे आशिकी की रिलीज डेट की घोषणा कर दी थी। इस फिल्म के अलावा वह इन दिनों अपनी और भी कई फिल्मों के लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी की भी रिलीज डेट का एलान किया गया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत और शेफाली शाह नजर आएंगी। फिल्म डॉक्टर जी अगले साल 17 जून में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Edited By: Anand Kashyap