Move to Jagran APP

रणवीर सिंह का ये है कपिल देव वाला फेमस नटराज शॉट, लाखों फैंस ने किया पसंद

रणवीर सिंह ने फिल्म 83 की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कपिल देव का सिग्नेचर शॉट नटराज मारते हुए दिख रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 12:23 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 01:50 PM (IST)
रणवीर सिंह का ये है कपिल देव वाला फेमस नटराज शॉट, लाखों फैंस ने किया पसंद
रणवीर सिंह का ये है कपिल देव वाला फेमस नटराज शॉट, लाखों फैंस ने किया पसंद

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिल्मी पर्दे से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस में हमेशा हिट रहे हैं। अब रणवीर सिंह का इम्तिहान है क्रिकेट के मैदान पर, जहां भी रणवीर सिंह हिट होते नजर आ रहे हैं। फिल्म 83 में कपिल सिंह की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो भारतीय क्रिक्रेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का फेमस नटराज शॉट मारते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

रणवीर सिंह की फोटो में दिख रहा है कि उन्होंने एकदम परफेक्ट नटराज शॉट मारा है। इस फोटो को शेयर होने के कुछ घंटे बाद ही लोग इस फोटो को लाइक कर चुके हैं। वहीं लोग उनके इस शॉट की तारीफ कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई फिल्मी हस्तियों ने इस फोटो की तारीफ की है। रणवीर सिंह की इस फोटो की आयुष्मान खुराना, मनीष पॉल, रकुलप्रीत, सनी कौशल जैसे कई लोगों ने इसकी तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

NATRAJ SHOT 🏏 #RanveerAsKapil 🇮🇳 @therealkapildev @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish @mantenamadhu #SajidNadiadwala @vishnuinduri @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं रणवीर सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- नटराज शॉट। उसके साथ ही उन्होंने इस फोटो को फिल्म से जुड़े कई लोगों को टैग भी किया है। बता दें कि जल्द ही रणवीर सिंह की एक फिल्म 83 आने वाली है, जो साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण फिल्म में उनकी पत्नी का ही किरदार निभा रही हैं।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है और फिल्म का काफी हिस्सा इंग्लैंड में भी शूट किया गया है। कुछ दिन पहले लॉर्ड्स मैदान से भी तस्वीरें सामने आई थीं, जहां भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा था। बता दें कि कपिल देव का नटराज शॉट काफी फेमस था, जिसमें वो एक पांव को नटराज की तरह उठाकर शॉट मारते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.