Move to Jagran APP

Fighter: असम में फाइटर की शूटिंग कर रहे ऋतिक रोशन और अनिल कपूर का वीडियो आया सामने, देखें वीडियो

Fighter ऋतिक रोशन और अनिल कपूर असम के तेजपुर में अपनी पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म फाइटर की शूटिंग में बिजी हैं। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक प्वाइंट से बाहर जाते हुए दिख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 03:36 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:36 PM (IST)
Fighter: असम में फाइटर की शूटिंग कर रहे ऋतिक रोशन और अनिल कपूर का वीडियो आया सामने, देखें वीडियो
Hrithik Roshan and Anil Kapoor shooting video for Fighter has come out at Assam.

नई दिल्ली, जेएनएन। Fighter: ऋतिक रोशन और अनिल कपूर इस वक्त अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर के पहले शेड्यूल की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों फाइटर की शूटिंग असम के तेजपुर में चल रही है। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो चारों ओर से फैंस की भीड़ से घिरे हुए दिख रहे हैं।

loksabha election banner

अभिनेताओं की झलक पाने को उमड़ी भीड़

बताया जा रहा है कि हाल ही में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर पूर्वोत्तर में आयोजित मीट एंड ग्रीट इवेंट में भाग लेने पहुंचे थे, जहां उन्हें देखने के लिए फैंस का सैलाब उमड़ पड़ा। ट्विटर पर वायरल हो रही इस वीडियो में अभिनेता अपने सुरक्षाकर्मियों द्वारा बनाए सुरक्षा घेरे में चलते हुए दिख रहे और हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने 14 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा कर फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर रवाना होने की जानकारी दी थी और बताया था कि जल्द ही फाइटर की शूटिंग शुरू होने वाली है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर का पहला शेड्यूल 10 से 15 दिनों तक शूट किया जाएगा।

रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

शूटिंग शुरू होने से पहले मेकर्स ने अपनी फिल्म से दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिवील किया था। इस फर्स्ट लुक पोस्टर पर आसमान में उड़ान भरते फाइटर प्लेन दिखाई दे रहे हैं। जिस पर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी गई है। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को लेकर काफी बज पहले से ही है। लोग अपने फेवरेट दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

ऐसी होगी फाइटर की कहानी?

 

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में दीपिका और ऋतिक रोशन भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो अनिल कपूर वॉर स्टार के संरक्षक की जिम्मेदारी निभाते हुए दिखेंगे।  

जनवरी, 2024 में रिलीज होगी फाइटर

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है। वही, पिछले साल रिलीज हुए मोशन पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया था, जिसमें बताया गया था कि ये फिल्म 30 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। अब ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Trailer: शाह रुख खान की फिल्म के ट्रेलर में क्यों हो रही देरी? डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.