मुंबई। शाह रूख खान को डॉन बनाने वाले एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर अब खुद डॉन के किरदार में नजर आने वाले हैं। गैंगस्टर अरूण गावली पर बन रही बायोपिक फिल्म 'डैडी' में फरहान कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का किरदार निभा रहे हैं।

आशिम अहलूवालिया निर्देशित 'डैडी' में अर्जुन रामपाल अरूण गावली के रोल में हैं। फिल्म में फरहान का किरदार केमियो होगा, जिसे वो शूट कर चुके हैं। उनके करेक्टर का थोड़ा सा शूट बाकी है, जिसे वो जल्द करने वाले हैं। ये पहली बार होगा, जब पर्दे पर फरहान किसी डॉन के रोल में दिखाई देंगे। इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'वजीर' में उन्होंने एटीएस ऑफिसर का रोल निभाया था। वहीं आने वाली फिल्म 'रॉक ऑन 2' में फरहान रॉक सिंगर के रोल में हैं।

अदनान सामी ने बताया, आर्मी को कैसे करनी चाहिए सर्जिकल स्ट्राइक्स

अर्जुन और फरहान का एसोसिएशन काफी पुराना है। जब फरहान ने 'डॉन' को रीमेक किया था, तो उसमें शाह रूख को अमिताभ बच्चन वाला किरदार दिया, जबकि प्राण वाले रोल में अर्जुन रामपाल नजर आए थे। दोनों ने 'रॉक ऑन' में भी साथ काम किया और अब इसके सीक्वल 'रॉक ऑन 2' में दोनों एक्टर्स साथ हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम सुनते ही आलिया भट्ट शरमाईं और कहा...

'डैडी' की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। फिल्म में अर्जुन को अरुण गावली का लुक देने के लिए इटली से मेकअप आर्टिस्ट्स की टीम बुलाई गई है, जिन्होंने प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल करके अर्जुन को पूरी तरह बदल दिया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021