Move to Jagran APP

मोटे हो गए फरदीन खान को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फ़र्क, दिया तगड़ा जवाब

फरदीन ने प्रेम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद हे बेबी नो एंट्री फ़िदा लव के लिए कुछ भी करेगा और सुपरहिट ऑल द बेस्ट में काम किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 11:22 AM (IST)
मोटे हो गए फरदीन खान को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फ़र्क, दिया तगड़ा जवाब
मोटे हो गए फरदीन खान को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फ़र्क, दिया तगड़ा जवाब

मुंबई। फरदीन खान इन दिनों बहुत ही कम दिखते हैं। पार्टियों में भी कम जाते हैं। नौ साल पहले दूल्हा मिल गया में काम किया था लेकिन उसके बाद से अपने पिता फ़िरोज़ खान का बिज़नेस सँभालते हैं। इस दौरान उनका वेट बहुत ही बढ़ गया और जब सोशल मीडिया में इसकी तस्वीरें आई तो लोगों ने इसकी जमकर आलोचना की। फरदीन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

loksabha election banner

फरदीन खान को इन दिनों बॉडी शेमिंग और ओवरवेट को लेकर बहुत कुछ कहा जा रहा है। पिछले दिनों वो अपनी पत्नी नताशा और बहन सुज़ैन खान के साथ एक इवेंट में पहुंचे तो इस तरह के सवाल उठाने वालों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मैं जो हूँ वो हूँ। अपने आप को रोज़ शीशे में दिख सकता हूँ। मेरे वजन को लेकर लोगों को बात करने की जरुरत नहीं है और उन्हें इस तरह की बातों से आगे बढ़ जाना चाहिए।

फरदीन ने कहा कि एक तो मैं अपने बारे में ज़्यादा पढ़ता ही नहीं हूँ और कभी पढ़ भी लिया तो बस हंसी ही आती है। फरदीन ने कहा कि वो फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं लेकिन साथ ही फिल्म प्रोड्यूस भी करनी है और डायरेक्शन भी करना है। इस बारे में बहुत कुछ प्लान बना लिया है और जल्द ही सबको बताऊंगा। तीन साल पहले उनकी एक तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी जब वो ओवरवेट नज़र आ रहे थे।

फरदीन ने प्रेम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद हे बेबी , नो एंट्री, फ़िदा लव के लिए कुछ भी करेगा और सुपरहिट ऑल द बेस्ट में काम किया था। उन्होंने 2005 में अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी नताशा माधवानी से शादी की। उनकी एक बेटी और एक बेटा है।

यह भी पढ़ें: आलिया और सलमान के साथ हरिद्वार और बनारस में शुरू होगी भंसाली की इंशाअल्लाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.