नई दिल्ली, जेएनएन।  Palash Sen: 90 के दौर के मशहूर सिंगर पलाश सेन (Palash Sen) तो आपको याद ही होंगे, जिन्होंने 'कभी आना तू मेरी गली' और 'माएरी' जैसे सुपरहिट गानों से दर्शकों का दिल जीता। आज भी लोग उनके गानों पर पसंद करते हैं। इन दिनों एक खास वजह से सिंगर सुर्खियों में है। पलाश सेन का मंगलसूत्र, जिसे वह अक्सर अपने गले में पहनते है।

पलाश सेन पहनते हैं मां का मंगलसूत्र

पलाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है आए दिन अपनी वीडियो और तस्वीरें भी साझा करते हैं। सिंगर की तस्वीरों में एक चीज बेहद कॉमन है और वो है उनका गले में पहना हुआ मंगलसूत्र। अब सिंगर ने खुद इसके पीछे की वजह बताई है।  'Mashable India को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने बताया कि कुछ सालों से वह मंगलसूत्र पहन रहे हैं। वह मंगलसूत्र उनकी मां का है।

View this post on Instagram

A post shared by Palash Sen (@instadhoom)

पिता की मौत के बाद मां ने मंगलसूत्र पहनना बंद कर दिया था, इसलिए उन्होंने ब्लैसिंग्स के तौर पर इसे पहन लिया और अब तक पहनते हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि- उनके अपनी मां के साथ 'सबसे ज्यादा झगड़े और मतभेद' होते थे। गायक ने अपनी मां को अपने जीवन में 'नंबर एक व्यक्ति' का नाम दिया है। उन्होंने अपनी मां को 'मजबूत और सख्त' इंसान भी बताया।

ज्यादातर मंच पर पहनते हैं मंगलसूत्र

सिंगर ने बताया कि- मैं इसे ज्यादातर मंच पर पहनता हूं। ऐसा लगता है जैसे उनका आशीर्वाद हर समय मेरे साथ है। मैं उसके साथ एक खार्तूस भी पहनता हूं, जिसे मैंने मिस्र से लिया था। उसमे मेरे माता-पिता के नाम मिस्र के चित्रलिपि में दोनों ओर हैं।

इन मशहूर गानों को दी आवाज

जानकारी के लिए बता दें कि पलाश ने 1998 में दिल्ली में अपने बैंड 'यूफोरिया' की स्थापना की थी। बैंड को 'माएरी', 'धूम पिचक धूम', 'आना मेरी गली', 'अब ना जा', 'सोनिया', 'महफूज' और 'सोने दे मां' जैसे हिट ट्रैक के लिए जाना जाता है। पलाश ने 2001 में 'फिल्हाल' के साथ बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की।


यह भी पढ़ें- Naatu Naatu के साथ होगा जैकलीन फर्नांडिस के गाने का कंपटीशन, ऑस्कर 2023 में मिला नॉमिनेशन

यह भी पढ़ें- Himachal Divas: कंगना रनोट और यामी गौतम ने फैंस को हिमाचल दिवस की दी बधाई, शेयर की खास तस्वीरें

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट