Move to Jagran APP

Extraction 2 Trailer Out: जबरदस्त एक्शन करते दिखे क्रिस हेम्सवर्थ, 'एक्सट्रैक्शन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Chris Hemsworth Extraction 2 Trailer Released भारत में शूट किए गए पहले पार्ट को देखने के बाद फैंस के दिलों में इसके दूसरे पार्ट के लिए बहुत उत्सुकता है। ऐसे में मेकर्स ने मंगलवार यानी 16 मई को फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 16 May 2023 09:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 02:13 PM (IST)
Photo Credit: Extraction 2 Chris Hemsworth Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Extraction 2 Trailer Release: ओटीटी पर इस साल जिन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, उनमें नेटफ्लिक्स की एक्सट्रैक्शन 2 भी शामिल है। क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर फिल्म अब जल्द आने वाली है। इसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया।

loksabha election banner

मारवल फिल्मों में ‘थॉर' की भूमिका निभाने के लिए दुनियाभर में पहचाने जाने वाले क्रिस के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी है। एक्शन थ्रिल से भरपूर उनकी 'एक्सट्रैक्शन 2' के टीजर के बाद आज इसका ट्रेलर भी आउट कर दिया गया है, जो काफी धमाकेदार है। रिलीज के साथ ही 'एक्सट्रैक्शन 2' सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

बेहद दिलचस्प है एक्सट्रैक्शन 2 का  ट्रेलर

एक्सट्रैक्शन 2 का  ट्रेलर नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गाय है। 2 मिनट, 36 सेकेंड के इस ट्रेलर में  क्रिस हेम्सवर्थ का एक्शन अवतार देखने लायक है। एक बार फिर से क्रिस दुश्मनों से लड़ते नजर आ रहे हैं।  ट्रेलर की शरुआत में क्रिस बर्फीले इलाके में बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद दिखाया गया है कि कैसे कहानी में कई मोड़ आते हैं। क्रिस को लड़ाई में बुरी तरह से घायल होते और फिर ठीक होने के बाद खुद को दुश्मनों से लड़ने के लिए फिट होते देखा गय है।  ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि 'एक्सट्रैक्शन 2' भी पहले पार्ट की तरह ही बेहद दिलचस्प होने वाला है। दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।                                             

ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया था पोस्ट

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज के एक दिन पहले यानी सोमवार को क्रिस हेम्सवर्थ अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक्सट्रैक्शन 2' का एक खास पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी थी। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि क्रिस हेम्सवर्थ आग की लपटों से घिरे नजर आ रहे है।। वहीं, दूसरी फोटो में उनके हाथ में बंदूक दिखाई दे रही हैं। साथ ही इसमें उनके पीछे हेलीकॉप्टर और कुछ लोग हथियार के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही तीसरी और आखिरी फोटो में क्रिस ने एक छोटी लड़की को बचाते हुए उसने उसे अपनी गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.