अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में सत्यमेव जयते के गाने ‘दिलबर दिलबर...’ से काफी लोकप्रियता हासिल की. अब खबर है कि उनकी एंट्री सलमान खान की फिल्म भारत में भी होने जा रही हैं. जी हां, खबर है कि वह अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म भारत में शामिल होने जा रही हैं. फिल्म में वह माल्टा की एक ऐसी लड़की के किरदार में होंगी, जो कि वहां डांसर होंगी.

खबर है कि उनका किरदार फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के रूप में होगा. इस फिल्म के अलावा वह हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री में भी डांस करती नजर आयेंगी, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं . खबर की पुष्टि अली ने कर दी है. उन्होंने बताया है कि नोरा का फिल्म में स्पेशल किरदार होगा. यह आयटम नंबर नहीं हैं. उनका रोल फिल्म की कहानी के लिए अहम होगा और उन्हें हम सलमान और सुनील ग्रोवर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखेंगे. उनका हिस्सा फिल्म में 80 के दशक के बीच के सीन में दिखा जायेगा. फिल्म की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है, लेकिन नोरा फिल्म की शूटिंग अगस्त में करेंगी, जब फिल्म की टीम माल्टा शूटिंग के लिए रवाना होंगी.

बता दें कि यह फिल्म कोरियन ब्लॉकबस्टर फिल्म ओड टू माय फादर की रीमेक है. यह फिल्म में एक ऐसे आदमी की कहानी होगी, जो बचपन में विभाजन का दर्द झेलता है और अपने परिवार को हमेशा अपने साथ रखने की कोशिश करता है.. इस वादे को पूरा करने में उसे 60 साल लग जाते हैं और 60 साल में काफी कुछ बदल जाता है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में भी होगी. सलमान खान फिल्म में काफी दमदार रोल में नजर आने वाले हैं . नोरा टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रही हैं. सलमान खान के साथ बिग बॉस के बाद अब वह बिग स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं.

नोरा ने जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में स्पेशल डांस नंबर सॉन्ग दिलबर पर बेली डांस किया है जिसको सोशल मिडिया पर 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया है . सूत्रों की माने तो इंडो व कनाडियन ब्यूटी नोरा को सैफ अली खान और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बाज़ार में एक स्पेशल नंबर के लिए साइन किया हैl सूत्र कहते है, नोरा फतेही और फिल्म प्रोड्यूसर निखिल अाडवाणी ने पहली बार फिल्म सत्यमेव जयते के जरिए एक साथ काम किया हैl निखिल द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म सत्यमेव जयते ने डांस नंबर किया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इस गीत को आवाज नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली ने दी है. गौरतलब है कि इस गाने को अरेबिक अंदाज में फिल्माया गया है. 

यह भी पढ़ें: ऐसी होगी सलमान की...भारत..., जानिये किसे मिलेगा कौन सा किरदार

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस