Move to Jagran APP

सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची रानी मुखर्जी, हाथों में लगाई आदित्य के नाम की मेहंदी

करण ने यहां मौजूद यंग जनरेशन के साथ भी तस्वीरों के लिए पोज़ दिया। ज्सिमें शामिल थे जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर और अर्जुन कपूर की बहन अन्शुला कपूर भी इस तस्वीर का हिस्सा हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 06 May 2018 08:43 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 10:21 AM (IST)
सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची रानी मुखर्जी, हाथों में लगाई आदित्य के नाम की मेहंदी
सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची रानी मुखर्जी, हाथों में लगाई आदित्य के नाम की मेहंदी

मुंबई। सोनम कपूर की शादी की धूम ज़ोरों से शुरू हो गई है और आज शाम हो रहा है मेहंदी का कार्यक्रम जहां मौजूद है बॉलीवुड की कई हस्तियां। सोनम के दूल्हे राजा आनंद भी पहुंच गए हैं और सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। आपको बता दें कि इस जश्न में रानी मुखर्जी भी शामिल हुई हैं।

loksabha election banner

रानी को अपनी फ़िल्मों के प्रमोशन के अलावा बहुत ही कम देखा जाता है मगर, सोनम की शादी की रस्मों में तो आना बनता है। रानी ख़ुद तो सोशल मीडिया पर नहीं है इसलिए उनके फैन्स के लिए करण जौहर ने उनकी तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की। करण ने रानी के साथ-साथ सोनम के पिता अनिल के साथ भी सेल्फी ली। तीनों के हंसते मुस्कुराते चेहरे कितने प्यारे लग रहे हैं ना! रानी ने अनिल के साथ नायक में काम किया है।

यह भी पढ़ें: मेहंदी सेरेमनी से आनंद-सोनम की पहली तस्वीर, जाह्नवी कपूर, करण जौहर समेत कई सेलेब्स हैं मोजूद

रानी जब इस सेरेमनी से बाहर निकलीं तो इनके हाथों में भी शगुन की मेहंदी लगी हुई थी। ख़ास बात यह है कि रानी ने मेहंदी से अपनी हथेली पर सिर्फ 'A' लिखा था जो उनके पति आदित्य के नाम का पहला अक्षर है। देखिये तस्वीर-

करण ने यहां मौजूद यंग जनरेशन के साथ भी तस्वीरों के लिए पोज़ दिया। जिनमें शामिल थे जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर और अर्जुन कपूर की बहन अन्शुला कपूर भी इस तस्वीर का हिस्सा हैं।

Celebrations begin!!! #sonamkishaadi

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इसके अलावा श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी इस सेरेमनी में शामिल हुए थे उन्होंने भी बनने वाली दुल्हन सोनम के साथ सेल्फी ली और इसे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया

Sonam ❤️ #everydayphenomenal #bestheart

A post shared by Siddhanth Kapoor (@siddhanthkapoor) on

सोनम की शादी मंगलवार 8 मई को बांद्रा में अपनी मौसी कविता के सी-फेसिंग बंगले में होगी। शादी के बाद शाम को मीडिया के लिए रेड कारपेट रखा गया हैं जहां सोनम अपने पति आनंद के साथ मीडिया से रू-ब-रू होंगी।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर के संगीत की तैयारियों में जुटे करण जौहर, अर्जुन कपूर और वरुण धवन, देखिये तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.