Move to Jagran APP

मेहंदी सेरेमनी से आनंद-सोनम की पहली तस्वीर, जाह्नवी कपूर, करण जौहर समेत कई सेलेब्स हैं मौजूद

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनम ने पिंक और गोल्डन लहंगा पहना है जिसे मैच करते हुए आनंद ने पिंक शेरवानी पहनी हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 06 May 2018 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 10:20 AM (IST)
मेहंदी सेरेमनी से आनंद-सोनम की पहली तस्वीर, जाह्नवी कपूर, करण जौहर समेत कई सेलेब्स हैं मौजूद

मुंबई। अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर 8 मई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है और आज पूरा परिवार मेहंदी सेरेमनी में व्यस्त हैं जो अनिल के घर पर ही हो रही है।

loksabha election banner

मेहंदी सेरेमनी में कपूर ख़ानदान के अलावा बॉलीवुड की अन्य हस्तियां भी शामिल हैं। सबसे पहले हम आपको दिखाते हैं बनने वाले दुल्हे राजा आनंद और दुल्हन सोनम की तस्वीर। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनम ने पिंक और गोल्डन लहंगा पहना है जिसे मैच करते हुए आनंद ने पिंक शेरवानी पहनी हैं। यह तस्वीर सोनम के फैन्स ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जो बहुत ही कम समय में वायरल हो रही है।

सोनम के कुछ दोस्त और कज़िन्स भी इस सेरेमनी में शामिल हैं जो अपने सोशल अकाउंट पर इस इवेंट की कई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और आपको बतातें चलें कि कल याने 7 मई को सोनम के घर संगीत का फंक्शन भी हैं।

CHILDHOOD ❤️ #everydayphenomenal

A post shared by Kunal Rawal (@kunalrawaldstress) on

यह भी पढ़ें: सोनम दी वेडिंग: इन डिज़ाइनरों ने तैयार किये कपड़े, शादी के बाद कान फेस्टिवल जायेंगी

अनिल के भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी और ख़ुशी कपूर भी यहां शामिल हैं। देखिये तस्वीर जहां शनाया और ख़ुशी अपने हाथों में मेहंदी लगवा रही हैं।

💛💛💛 #everydayphenomenal

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

इसके अलावा सोनम की बहन रिया कपूर के हाथों में भी मेहंदी लग चुकी है। यह बात अलग है कि रिया अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करने में ज़रा शर्मा रही हैं। डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने रिया की ये तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

जाह्नवी कपूर भी यहां मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किये हुए ख़ूबसूरत सफ़ेद लहंगे में नज़र आईं। जाह्नवी बॉलीवुड का उभरता सितारा हैं जो इन दिनों काफी चमक रहा है। जाह्नवी जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फ़िल्म 'धड़क' में नज़र आएंगी जो मराठी फ़िल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है।

सोनम के ख़ास दोस्त करण जौहर भी यहां आए जो मौजूद मीडिया को तस्वीरों के लिए मज़े से पोज़ दे रहे थे। आपको बता दें कि करण भी सोनम के संगीत पर कुछ ज़बरदस्त परफॉर्म करने वाले हैं।

वहीं दूसरी तरफ भाई अर्जुन कपूर भी जो पिछले कई दिनों से शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं, वो भी यहां ऑरेंज कलर के स्टाइलिश कुर्ते और सफ़ेद चूड़ीदार में दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर के संगीत की तैयारियों में जुटे करण जौहर, अर्जुन कपूर और वरुण धवन, देखिये तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.