Move to Jagran APP

Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्ता की बाथरूम से हॉट सेल्फी हुई वायरल, देखकर फैंस कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

ईशा गुप्ता कई बार अपनी बोल्ड पिक्चर्स की वजह से ट्रोल भी होती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि जो लोग ट्रोल करते हैं वह सही मायने में एक गंभरी समस्या से जूझ रहे होते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 10:32 AM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 10:32 AM (IST)
Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्ता की बाथरूम से हॉट सेल्फी हुई वायरल, देखकर फैंस कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स
Esha Gupta Shares Her Hot And Bold Bathroom Selfie Photo Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता हमेशा ही अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। ईशा सोशल मीडिया अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इसी बीच अब ईशा गुप्ता ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो सेाशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है। फोटो में वह टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बाथरूम में मिरर के सामने हॉट पोज देते हुए सेल्फी क्लिक की है। वहीं इसे शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में भले ही कुछ न लिखा हो लेकिन उन्होंने एक बाथटब वाला इमोजी जरूर बनाया है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। वहीं कमेंट बॉक्स में फैन्स हॉट सेल्फी जैसे कमेंट्स में कर रहे हैं।  

आपको बात दें कि ईशा गुप्ता कई बार अपनी बोल्ड पिक्चर्स की वजह से ट्रोल भी होती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि जो लोग ट्रोल करते हैं वह सही मायने में एक गंभरी समस्या से जूझ रहे होते हैं। यही कारण है कि वह  दूसरों को ट्रोल करते हैं। ईशा ने ई-टाइम्स से बातचीत में कहा था, 'मुझे लगता है कि अगर साल 2020 के बाद भी लोग निगेटिव होने और ट्रोल करने में व्यस्त हैं तो ऐसे में उन्हें कुछ गंभीर समस्या हो सकती है। इन चीजों को लेकर कभी-कभी बुरा लगता है कि शायद वे परेशान हैं इ​सलिए ऐसा कर रहे हैं। उनके पास बात करने के लिए कोई भी नहीं है और यही वजह है कि वह दूसरों को ट्रोल करते हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.