Move to Jagran APP

सालों बाद मिले Emraan Hashmi और Mallika Sherawat, शर्म से लाल एक्टर, यूजर्स को आई 'कहो ना कहो' गाने की याद

Emraan Hashmi आनंद पंडित की बेटी की शादी में शिरकत हुए। सितारों से सजी इस महफिल में इमरान की मुलाकात को-स्टार मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) से हुई। इमरान और मल्लिका की मुलाकात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों पोज देते हुए नजर आए। देखिए दोनों का वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 12 Apr 2024 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 09:18 AM (IST)
मल्लिका और इमरान को साथ देख फैंस को आई इस गाने की याद। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश की 11 अप्रैल को शादी थी। इस ग्रैंड फंक्शन में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। सितारों से सजी इस पार्टी में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की मुलाकात ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली।

loksabha election banner

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत आनंद पंडित की बेटी के ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में मिले। सालों बाद उनके बीच की मुलाकात देख लोगों को फिल्म 'मर्डर' (Murder) की याद आ गई। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मल्लिका को देख शरमाए इमरान

मल्लिका और इमरान का एक क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार को देख एक्साइटेड दिखीं। इमरान ने आते ही मल्लिका को हाय बोला और उन्हें गले लगाया। इमरान को देखते ही एक्ट्रेस के होश उड़ जाते हैं। वह बहुत एक्साइटेड नजर आईं। एक्टर को देख मल्लिका ने कहा, "ओह माय गॉड, हाय।" इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

मल्लिका और इमरान ने चिट-चैट के बाद साथ में फोटोज भी खिंचवाईं और पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए। इस दौरान अभिनेता शरमाते हुए भी नजर आए। पिंक कलर के गाउन में मल्लिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, इमरान हाशमी ब्लैक सूट-पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 20 Years Of Murder: जिस फिल्म ने Emraan Hashmi को बनाया था स्टार, निर्देशक अनुराग बसु उससे क्यों हुए शर्मसार?

कमेंट की आई बाढ़

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को साथ में देख फैंस अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पाए। किसी को 'मर्डर' का गाना 'कहो ना कहो' याद आ गया तो किसी ने इमरान का शर्म से लाल चेहरा नोटिस किया। एक यूजर ने लिखा, "आज की जेनरेशन को इस जोड़ी का क्रेज नहीं पता है। गानों ने हर किसी को दीवाना बना दिया था।" एक यूजर ने कहा, "इमरान ब्लश कर रहे हैं।" एक यूजर ने उन्हें 'मर्डर 4' में साथ देखने की इच्छा जताई। 

साल 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्डर' ने इमरान और मल्लिका की किस्मत चमका दी थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे। इस फिल्म का निर्माण मुकेश भट्ट और निर्देशन अनुराग बसु ने किया था।

यह भी पढ़ें- Ground Zero में 37 साल की ये HOT बाला बनेंगी इमरान हाशमी की हीरोइन, एक और हीरो के साथ मिली बड़ी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.