अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर की नागिन 3 में सुरभि ज्योति भी हैं, जिनके पिछले शो में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया था। अब वह इस शो में बिल्कुल नये अवतार में होंगी। इस बारे में सुरभि बात करते हुए कहती हैं कि हर एक्टर की ख्वाहिश होती है कि वह बालाजी प्रोडक्शंस के साथ काम करे। उन्हें जब नागिन 3 में रोल आॅफर हुआ था। तो वह थोड़ी हैरान हुई थीं। बता दें कि इससे पहले मॉनी ने यह किरदार निभाया था।

वह कहती हैं कि यह सच है कि शुरू में उन्हें कांसेप्ट को लेकर थोड़ा कंफ्यूजन जरूर हुआ था। लेकिन बाद में उन्होंने महसूस किया कि टीवी पर लोग इसे देखना पसंद करते हैं। इसलिए मुझे ये किरदार करना चाहिए। क्या वह इस बात से वाकिफ हैं कि उनके कंपेरिजन मॉनी रॉय से होगी ही। इस पर सुरभि कहती हैं कि वह इस बात से वाकिफ हैं लेकिन उनकी अपनी यही कोशिश है कि वह अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगी। टीवी पर हमेशा से नागिन को पसंद किया गया है। सुरभि कहती हैं कि यह बड़ी बात है कि दर्शक आज भी इस तरह के शो देखना पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस शो से जुड़ी एक अहम बात सुरभि ने बतायी है कि शो में उनके कैरेक्टर का नाम बेला होगा। उनके कैरेक्टर के पिता किसान हैं, जो कर्ज में डूबे होते हैं और बेला उन्हें उन परेशानियों से निकालने में मदद करती है, जिसके लिए उसे काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Surname को लेकर सोनम हो रही थीं ट्रोल, कही ये बात, आनंद ने भी बदला नाम

सुरभि ने यह साफ कहा है कि वह अभी से इस बात का खुलासा बिल्कुल नहीं करेंगी कि वह शो में नागिन बनकर आयेंगी या नहीं। उन्होंने कहा है कि यह दर्शकों के लिए सरप्राइज होगा। मेकर्स द्वारा भी उनके कैरेक्टर के बारे में बहुत जानकारी नहीं दी गयी है और सुरभि को इस बात से राहत भी है कि दर्शक खुद शो देख कर इसका मजा लें। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के Facebook पर हुए अब इतने Million फॉलोवर्स, Yo

 

By Rahul soni