मुंबई। अलग-अलग तरह की फिल्मों को 75 वर्ष की उम्र में करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के फॉलोवर्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बिग बी का जलवा है। अभी-अभी अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का पड़ाव पार किया और अब फेसबुक पर उनके 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो चुके हैं।

जी हां, अमिताभ बच्चन के फेसबुक पर 30 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद फेसबुक के जरिए ही दी है। अमिताभ ने कुछ मजेदार तस्वीरों के साथ अपनी 2007 वी पोस्ट के जरिए लिखा है कि, फेसबुक पर 30 मिलियन फॉलोवर्स, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। जिन तस्वीरों के अमिताभ ने इस पोस्ट के साथ शेयर किया है उसमें बतौर कैप्शन लिखा है 30 मिलियन फॉलोवर्स ''यो''। यो भी सभी तस्वीरों में लिखा है जो वे अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 102 नॉट आउट में भी एंजॉयमेंट के साथ बोलते हैं। 


यह भी पढ़ें: बीमार इरफ़ान ने 60 दिन बाद किया ये ट्विट, ख़बर पढ़ें

बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की बात करें तो ट्विटर पर अमिताभ के 34 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर अमिताभ के 8 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।  

यह भी पढ़ें:  वीरे दी वेडिंग के नए गाने को यूलिया वंतूर ने भी दी है आवाज, फ्रैंडशिप को करिए सेलिब्रेट

आपको बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 102 नॉट आउट के जरिए अमिताभ और ऋषि कपूर 27 साल बाद बिग स्क्रीन पर नज़र आए हैं। वैसे तो 44 साल से यह दोनों अभिनेता साथ हैं। 1976 में आई फिल्म कभी कभी में पहली बार साथ आए थे। इसके बाद आखिर बार इन दोनों को बिग स्क्रीन पर 1991 में आई फिल्म अजूबा में देखा गया था। इससे पहले कपूर एंड संस में ऋषि 90 साल के बुजुर्ग का रोल निभा चुके हैं जबकि सालों से बिग बी पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं लेकिन इस बार परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। हाल के वर्षों में अमिताभ ने पीकू, शमिताभ और तीन जैसी फिल्मों में उम्रदराजी दिखाई थी।

By Rahul soni