अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जब से सोनम कपूर ने व्याह रचाया है और शादी के बाद जैसे ही उन्होंने अपने पति आनंद अहूजा का सरनेम लगाया है, सोशल मीडिया पर उनकी लगातार ट्रोलिंग शुरू हो गयी है। लोगों का मानना है कि यूं तो सोनम फेमिनिज्म को लेकर काफी बातें करती हैं। लेकिन जब बात सरनेम की आयी तो उन्होंने फौरन नाम बदल लिया।

ऐसे में सोनम कपूर ने जवाब में एक इंटरव्यू में स्पष्ट रूप से यह बात रख दी है कि सरनेम बदलने का फेमिनिज्म से कोई लेना देना नहीं है और ऐसे लोग जो ऐसा सोचते हैं, उन्हें जरूरत है कि वह जाकर फेमिनिज्म के बारे में सही तरीके से पढ़ें और ज्ञान लें। सोनम ने इस बातचीत में कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि हां मैं फेमिनिस्ट हूं। लेकिन मुझ पर किसी ने नाम बदलने का प्रेशर नहीं दिया था। यह मेरी मर्जी थी। कपूर भी मेरे पिता का सरनेम है तो ऐसे में भी यह एक पुरुष का ही नाम हुआ। मैंने दोनों रखने का निर्णय लिया। आनंद ने भी अपना नाम बदला है। लेकिन उसके बारे में कोई नहीं लिख रहा है। मैंने सोशल मीडिया पर यह किया क्योंकि मुझे लगता है कि यहां मैं अपने मन की बात लिख सकती हूं। यह मेरी पर्सनल च्वाइस है। किसी ने गन रखकर नहीं कहा था कि मैं ऐसा कहूं। बता दें कि आनंद अहूजा ने भी अपनी पत्नी सोनम का नाम अपने साथ जोड़ लिया है। अब वह आनंद एस अहूजा हैं। उन्होंने सोनम के नाम का एस अपने साथ जोड़ा है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के Facebook पर हुए अब इतने Million फॉलोवर्स, Yo

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफ़िस पर एक ही दिन रिलीज़ होंगी सोनम और उनके भाई की फिल्में

आपको बता दें कि, अनिल कपूर की लाडली सोनम मिसेज सोनम आहूजा हो चुकी हैं l चार साल से दोस्ती का चला आ रहा रिश्ता 8 मई को शादी के पवित्र बंधन में बंध गयाl शादी, पंजाबी रीति रिवाज से मुंबई के बांद्रा इलाके में हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज वर-वधु को आशीर्वाद देने आये थेl ये समारोह सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के बैंड स्टैंड बांद्रा स्थित बंगले सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में हुआ था। इसके बाद सोनम और आनंद आहूजा की शादी का रिसेप्शन भी रखा गया था जिसके बाद पार्टी का आयोजन हुआ था। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स जमकर नांचे थे। खास बात यह थी कि, इस पार्टी में शाहरुख़ और सलमान ने सुपरहिट गीतों पर साथ डांस किया था। इस मौके पर सोनम के पिता अनिल कपूर, रणवीर सिंह खास तौर पर थिरके थे। 

Posted By: Rahul soni