Move to Jagran APP

Ek Villain Returns Trailer Out: 8 साल बाद लौट रहा है विलेन, अर्जुन कपूर और जॉन के बीच होगी धांसू फाइट, देखिए धमाकेदार ट्रेलर

Ek Villain Returns का धमाकेदार ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। ट्रेलर में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं। निश्चित रूप से सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद अब इस चीज का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 04:29 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 04:29 PM (IST)
Ek Villain Returns Trailer Out: 8 साल बाद लौट रहा है विलेन, अर्जुन कपूर और जॉन के बीच होगी धांसू फाइट, देखिए धमाकेदार ट्रेलर
ek villain returns trailer Out Staring arjun kapoor john abraham disha patani and tara sutaria create suspense. Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ek Villain Returns Trailer Out:  दर्शकों की बेसब्री फाइनली कम हो चुकी है, क्योंकि कई पोस्टर्स रिलीज के बाद अब फाइनली फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर फैंस के सामने आ चुका है। एक विलेन की सफलता के 8 साल बाद मोहित सूरी एक बार फिर से अपने विलेन्स के साथ लौट रहे हैं।  ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस धमाकेदार ट्रेलर को देखने के बाद आप भी पूरी तरह से कन्फ्यूज हो जाएंगे कि आखिरकार फिल्म में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया में से असली विलेन कौन है।  2 मिनट 42 सेकंड का ये ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है और इस ट्रेलर को देखकर आप भी अपनी पलके नहीं झपका सकेंगे। 

loksabha election banner

एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर में दिखेगी रितेश देशमुख की झलक 

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है  पुराने विलन राकेश महाड़कर की फोटो के साथ, जिसमें ये कहा जाता है कि आपको लग रहा है कहानी खत्म हो गई है, लेकिन 8 साल के बाद एक विलन रिटर्न्स... इसके बाद जॉन अब्राहम से लेकर दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के किरदार के साथ आप ट्रेलर में इस बात का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि आखिर मसीहा कौन है, हीरो कौन है और विलेन कौन है। जॉन अब्राहम ट्रेलर में एक तरफ जहां एंग्री यंग मैन के लुक में दिखाई दे रहे हैं तो वही अर्जुन कपूर भी फिल्म में अपनी पिछली फिल्मों से बिलकुल ही अलग लुक में नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के बीच दिखेगी धासूं फाइट

ट्रेलर में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर एक-दूसरे के दुश्मन बन एक-दूसरे पर घात करते हुए नजर आ रहे हैं। कभी ट्रेन में तो कभी पार्किंग लॉट में दोनों के बीच फाइट सीक्वेंस फिल्माया गया है। फिल्म में जहां दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम की प्यारी सी लव स्टोरी देखने को मिल रही है, तो वही तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर की जोड़ी का स्वैग देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दिशा और जॉन के बीच और अर्जुन और तारा के बीच लव मेकिंग और बोल्ड सीन्स भी हैं, लेकिन ट्रेलर का अंत होते-होते तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की विलेन वाली हंसी आपको इस सोच में डाल देंगी कि ये दोनों अदाकाराएं कहीं फिल्म की विलेन तो नहीं है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी एक विलेन रिटर्न्स

एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को टी-सीरिज और एकता कपूर का बालाजी मोशन पिक्चर साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, तो वही मोहित सूरी एक बार फिर से डायरेक्टर की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज से पहले हाल ही में अर्जुन, दिशा, जॉन और तारा का पोस्टर रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.