नई दिल्ली, जेएनएन। (Ek villain returns actress Tara Sutaria beautiful sister Pia Sutaria photos) तारा सुतारिया बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। तारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। तारा की एक बहन है जो खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर देती हैं।

तारा सुतारिया की बहन का नाम पिया सुतारिया है, जो बॉलीवुड से तो दूर हैं, लेकिन खूबसूरत इतनी हैं कि कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म ऑफर कर दे। पिया और तारा जुड़वा बहने हैं, लेकिन एक- दूसरे से बिल्कुल अलग दिखती हैं। पिया सुतारिया ट्रेन्ड बैले डांसर हैं। वे डांस स्कूल आईसीएमडी (ICMD) की फॉउंडर और डायरेक्टर है। यहां देखें पिया सुतारिया की दिलकश तस्वीरें,

View this post on Instagram

A post shared by Pia Sutaria (@piasutaria)

बैले डांसर होने के अलावा पिया सुतारिया एक फेमस मॉडल भी हैं और ब्यूटी पैजेन्ट की विजेता भी रह चुकी हैं। पिया अक्सर स्टेज परफॉर्मेंस भी देती रहती हैं, जिसकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pia Sutaria (@piasutaria)

पिया सुतारिया म्यूजिकल थियेटर एक्ट्स भी करती हैं। वो एक ब्लॉगर और परफॉर्मिंग आर्टिस्ट हैं। पिया अब तक कई फेमस लाइफस्टाइल मैग्जीन्स के पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Pia Sutaria (@piasutaria)

तारा सुतारिया की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में बिजी हैं। एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो फिल्म में तारा के साथ अर्जुन कपूर , जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिल्म के गानों और ट्रेलर में तारा की अर्जुन कपूर संग केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म एक विलेन का सिक्वेल है जो आठ साल बाद नई कहानी के साथ आ रही है। पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे। एक विलेन रिटर्न्स के बाद दिशा पाटनी के पास करण जौहर की अगली फिल्म योद्धा भी है। दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। योद्धा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Edited By: Vaishali Chandra