अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के बारे में जैसा कि सभी जानते हैं कि यह फिल्म दबंग का प्रीक्वल होगी. इस फिल्म में सलमान खान के चुलबुल किरदार के पहले की जिंदगी दिखाई जायेगी.

ऐसे में अब यह खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान के युवास्था की कहानी दिखाई जायेगी. फिल्म में जब उनको युवा अवस्था का दिखाया जायेगा, उस वक्त सलमान को एक ठग दिखाया जायेगा. ठीक वैसा ही ठग, जो कि आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आये थे.

तो खबर है कि पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने से पहले सलमान खान एक ठग की भूमिका में पहले दिखाई देंगे. खलनायक सुदीप भी फिल्म में चुलबुल की बीती जिंदगी में नजर आयेंगे. इस बार सलमान और सुदीप के बीच में सबसे अधिक दृश्य होंगे. फिल्म में कई सारे एक्शन दृश्य की शूटिंग होने वाली है. फिल्म में एक खास गाने की शूटिंग होगी जो कि लगभग 13 दिन में पूरी की जायेगी, जिसमें 500 से अधिक डांसर्स नजर आयेंगे.

आपको बता दें कि दबंग 3 की शूटिंग महेश्वर, मध्यप्रदेश में की जा रही है. इसके लिए सलमान और अरबाज खान 1 अप्रैल को महेश्वर पहुंचे थे. फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस