नई दिल्ली, जेएनएन। यूं तो हर शादी में हजार किस्से होते हैं, जिन्हें लोग सालों डिस्कस करते हैं। कुछ अजीबोगरीब शादी के वीडियो तो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं जिनमें कभी दूल्हे को घोड़ी भगा ले जाती है, तो कभी दुल्हन ही स्टेज पर धड़ाम हो जाती है। किसी वीडियो में रिश्तेदार कुछ ऐसा करते हैं कि शादी का पूरा मजा ही किरकिरा हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग समझ नहीं पा रहे कि शॉक्ड हो या हंसे। हालांकि ये पूरा वीडियो स्क्रिप्टेड है और हम इसकी पुष्टि नहीं सकते हैं। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का स्टेज सजा हुआ है। दुल्हन अपनी सहेलियों और भाभी के साथ दूल्हे का इंतजार कर रही है। दूल्हा आता भी है, पर अगर थोड़ा ध्यान से देखें तो पाएंगे कि उसने जमकर शराब पी रखी है। दूल्हा सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा, लड़खड़ा रहा है। उसके दोस्त उसे किसी तरह स्टेज पर पहुंचाते हैं।

दूल्हे की इस हरकत को देख पास खड़ी साली गुस्से में आ जाती है। वो बड़बड़ाते हुए अपने जीजा की आरती उतारती है और जयमाला पहनाने के लिए कहती है। अब नशे में धुत जीजा को साली और घरवाली में फर्क ही समझ नहीं आता और वो साली को ही वरमाला पहना देता है। बस फिर क्या था साली गुस्से से तमतमा जाती है और जीजा को जमाकर खूब चांटे मारती है।

दुल्हन की बहन से पिट रहा दूल्हा बार-बार उसे ऐसा करने से रोकता है, पर वो नहीं मानती है। दूल्हा भी चुपचाप पिटता रहता है। यह वीडियो बिहार का बताया जा रहा है जहां पूरी तरह से शराब बंदी है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।  

(नोट: ये वीडियो स्क्रिप्टेड है और हम किसी भी तरह से इसकी पुष्टि नहीं करते)

Edited By: Ruchi Vajpayee