Move to Jagran APP

'ड्रीम गर्ल' की सफलता से खुश होकर नुसरत भरुचा निकली वेकेशन पर, बिकिनी में तस्वीरें हुई वायरल

नुसरत भरुचा अब हंसल मेहता की अगली फिल्म तुर्रम खान में नजर आएंगीl इसमें राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:22 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 12:31 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरुचा हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ड्रीम गर्ल को मिली सफलता के बाद थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं। पांच लड़कियों के साथ 10 दिन के वेकेशन पर वह हैl नुसरत भरुचा रविवार को वापस आ जाएंगी। इस बारे में बताते हुए नुसरत भरुचा ने कहा, ‘मैं पहले सात दिनों में फुकेट के आसपास के द्वीपों पर घूमी हूंl हम एक द्वीप में एक रिसोर्ट पर रुके थे और इस द्वीप पर पहुंचने के लिए 20 मिनट नाव की सवारी करनी पड़ती हैl'

loksabha election banner

नुसरत ने आगे यह भी कहा कि वह सामान्य पर्यटन स्थलों के बजाय दूरस्थ स्थानों का पता लगाना पसंद करती है। उन्होंने स्थानीय व्यंजनों का जायका लिया और कॉफी की दुकानों पर मस्ती की लेकिन असली मजा उन्हें फुकेट के पुराने शहर में आया।

नुसरत ने कहा, ‘हम हर रात पार्टी कर रहे हैं। एक दशक तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही श्रृष्टि नवंबर में शादी कर रही है। इसी के चलते हम यादें बना रहे हैंl हम हर रात पागलों वाली चीजें कर रहे है लेकिन मैं कोई चीज बताने नहीं जा रही हूंl'  नुसरत ने आगे यह भी कहा कि उनके ग्रुप का एक नियम हैl छुट्टी के दौरान किसी को भी सोने की अनुमति नहीं है।

इसके अलावा नुसरत कहती है कि उनकी यात्राएं इतनी व्यस्त हैं कि उन्हें मुंबई लौटने के लिए एक सप्ताह का समय चाहिए। समुद्र तट पर दिन बिताए जाते हैंl लहरों की सवारी होती हैं और पानी का खेल खेलते हैं। हमने एक अच्छी जगह में रात का भोजन किया है अब फिर शॉपिंग जाना है। हम सुबह 5 बजे वापस आते हैंl दो घंटे सोते हैं फिर जल्दी नाश्ता करते हैं।

View this post on Instagram

Tropic like it’s hot 🔥 . . 📸 @sanjnas 😘

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

ड्रीम गर्ल में सभी को पसंद आई नुसरत अब हंसल मेहता की अगली फिल्म तुर्रम खान में नजर आएंगीl इसमें राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है। नुसरत ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि सिर्फ दो दिन का पैच वर्क बाकी हैं फिर इस फिल्म को वर्ष के अंत तक घोषित कर दिया जाएगा। यह 2020 के शुरू में रिलीज होगीl

View this post on Instagram

Look at that Tattoo 😍. Such a stunner she is #nusratbharucha 🤤🤤🤤. ______________________________ #shraddhakapoor #jacqulinefernandez #kritisanon #taapseepannu #kareenakapoor #priyankachopra #deepikapadukone #vidyabalan #sonamkapoor #aliabhatt #katrinakaif #anushkasharma #eshagupta #sonakshisinha #parineetichopra #yamigautam #humaqureshi #dishapatani #kajalagarwal #ileanadcruz #shriyasaran #ameeshapatel #zarinekhan #radhikaapte #shrutihassan #anushkashetty #tamannahbhatia #sunnyleone #urvashirautela

A post shared by bollywood fappers (@bollyfapper) on

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.