Move to Jagran APP

Don 3 तो हाथ लगी, लेकिन Bhool Bhulaiyaa 3 से कटा कियारा आडवाणी का पत्ता, इस एक्ट्रेस ने छीनी फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 3 कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर आए दिन लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं। हाल ही में इस मूवी में विद्या बालन की एंट्री हुई है। अब खबर आ रही है कि भूल भुलैया 3 से कियारा आडवाणी का पत्ता कट गया है। कार्तिक ने इस मूवी में नई एक्ट्रेस को लेकर ताजा जानकारी दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraWed, 21 Feb 2024 02:39 PM (IST)
Don 3 तो हाथ लगी, लेकिन Bhool Bhulaiyaa 3 से कटा कियारा आडवाणी का पत्ता, इस एक्ट्रेस ने छीनी फिल्म
भूल भुलैया 3 में नहीं होंगी कियारा आडवाणी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tripti Dimri In Bhool Bhulaiyaa 3:  हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट को लेकर बीते दिनों से लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते दिन पहले मेकर्स की ओर से इस बात का एलान किया गया कि अभिनेत्री तब्बू की जगह इस मूवी की तीसरी किस्त विद्या बालन नजर आएंगी।

इस बीच अब कार्तिक आर्यन ने ये घोषणा कर दी है कि भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी को रिप्लेस किया गया है और उनकी जगह एनिमल मूवी फेम तृप्ति डिमरी ने ली है। 

भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी की एंट्री

लंबे समय से इस बात की चर्चा जोरों-शोरो से चल रही थी की कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी एंट्री लेती हुईं नजर आ सकती हैं। मंगलवार को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की नई एक्ट्रेस को लेकर एक सस्पेंस पजल गेम (Puzzel Game) खेला है और फैंस से अदाकारा का नाम Guess करने को बोला है।

पोस्ट में मौजूद तस्वीर की हल्की से झलक देखने से इस बात का पता चल रहा है कि ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में जोया के किरदार फैंस का दिल जीतने वालीं तृप्ति डिमरी हैं। इस जानकारी के बाद ये साफ कहा जा सकता है कि तृप्ति डिमरी ने भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी को रिप्लेस कर दिया है। 

बता दें एनिमल की सफलता के बाद से तृप्ति डिमरी की किस्मत चमक गई है और अदाकारा को डायरेक्टर अनीस बज्मी की ये सफल फ्रेंचाइजी फिल्म लगी है। 

कब रिलीज होगी भूल भुलैया 3 

साल 2022 में भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। रूह बाबा के किरदार कार्तिक आर्यन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। ऐसे में कार्तिक आने वाले समय में एक बार फिर से रूह बाबा के किरदार में लौटेंगे। गौर करें भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट की तरफ तो इस साल दिवाली के अवसर पर ये हॉरर कॉमेडी मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस  मूवी का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- रातों-रात अपनी ही सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल से कटा इन सितारों का पत्ता, शाह रुख खान से इस एक्टर ने छीनी मूवी