नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन फिल्म मेकर करण जौहर हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के सेमीफाइनल्स में पहुंचे। यहां करण ने कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की और उनकी हौसलाअफज़ाई भी की। इस दौरान करण ने सबके साथ अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से भी शेयर किए। अपनी मोस्ट सक्सेसफुल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के बार में बात करते करण ने बताया कि शूटिंग के दौरान फिल्म अभिनेत्री काजोल के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनकी याद्दाश्त चली गई थी और सब बहुत घबरा गए थे।

दरअसल, रविवार के एपिसोड में निहाल ने कुछ कुछ होता है फिल्म का ही एक सॉन्ग गया था। जिसके बाद करण ने शूटिंग से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा शेयर किया। करण ने बताया, ‘हाय हाय रे हाय ये लड़का गाने की शूटिंग में एक बहुत अजीब बात हुई थी। हम लो मॉरिशस में शूट कर रहे थे, शाहरुख और काजोल का साइकिल का सीन था इसके लिए शाहरुख ने काजोल को ट्रेंड भी किया था। साइकलिंग करते-करते जोश में काजोल आगे जाकर गिर गई, हम लोग बहुत डर गए थे। हमें लगा था ये बहुत बुरी तरह गिरी है तो इसके सिर पर बहुत चोट आई होगी, बहुत सख्त चोट आई होगी। हम तुरंत उसके पास गए तो वहां कुछ अजीब हुआ। करीब घंटे के लिए काजोल की याद्दाश्त चली गई। उसे कुछ याद नहीं आ रहा था.... पहले हमें लगा कि वो हमारा मज़ाक उड़ा रही लेकिन बाद में हमने महसूस किया'।

'इस वक्त पर भी शाहरुख का मज़ाकिया अंदाज़ कमाल था। शाहरुख कहने लगे, ‘इसको बोले देते हैं ये हमारे साथ बैकग्राउंड डांसर है और हमारे साथ मॉरिशस आई है इसको पीछे की लाइन में डाल दो’। फिर हम काजोल से बातें करने लगे उसे बातें याद दिलाने की कोशिश की। फिर हमने अजय देवगन का नाम लिया तो उसे याद आ गया'। देखें वीडियो।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

Edited By: Nazneen Ahmed