Move to Jagran APP

OTT Web Series: ओटीटी पर फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ये 5 वेब सीरीज, नहीं तो हो सकते हैं शर्मसार

OTT Web Series ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी वेब सीरीज उपलब्ध हैं जिन्हें आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि इन वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट की भरमार देखने को मिलती है। प्लेटफॉर्म ने इन्हें एडल्ट कैटेगरी रखा है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 11:11 AM (IST)
OTT Web Series: ओटीटी पर फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ये 5 वेब सीरीज, नहीं तो हो सकते हैं शर्मसार
OTT Web Series: ओटीटी पर फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें ये 5 वेब सीरीज

नई दिल्ली, जेएनएनl आजकल लोग मूवी देखने के लिए सिनेमाघरों में जाने की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे देखना काफी पसंद कर रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से सिनेमाघर लंबे समय तक बंद थे। ऐसे वक्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने ही लोगों का मनोरंजन किया। दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप अपनी सुविधानुसार लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं। इस वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को काफी पसंद किया जाता है।

loksabha election banner

वहीं, अभी यहां पर सेंसर बोर्ड का नियंत्रण भी देखने को नहीं मिलता है। आज हम कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्हें आपको परिवार के साथ बैठकर नहीं देखना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने पर आप शर्मसार भी हो सकते हैं। इन वेब सीरीज में अच्छा कंटेंट होने के बावजूद बोल्ड सीन और आपत्तिजनक भाषा चर्चा की वजह रही है।

पेइंग गेस्ट

पेइंग गेस्ट वेब सीरीज बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी चर्चा में रही। यह एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है। साल 2017 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स का तड़का देखने को मिलता है। इस सीरीज में स्वास्तिका मुखर्जी ने काम किया है। उन्होंने इसमें कई इंटीमेट सीन किए हैं।

हेलो मिनी

हेलो मिनी वेब सीरीज में भी कई बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। हालांकि यह कहानी के लिहाज से ठीकठाक लगती है। इस वेब शो में काफी सस्पेंस देखने को मिलता है, लेकिन आप इसे बोल्ड सीन्स की वजह से फैमिली के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है।

बुलेट्स

एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध इस वेब सीरीज में अभिनेत्री सनी लियोनी ने काम किया है। वो अपनी बोल्डनेस के लिए काफी फेमस हैं। बुलेट्स वेब सीरीज में काफी बोल्ड कंटेंट देखने को मिलता है। इस एक्शन-एडवेंचर वेब सीरीज में सनी लियोनी और करिश्मा तन्ना मुख्य किरदार में हैं। बुलेट्स का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है। सीरीज में सनी और करिश्मा टीना और लोलो नाम के किरदार निभा रही हैं।

मस्तराम

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने मस्तराम की कहानियों के बारे में नहीं सुना होगा। इसे लेकर एक वेब सीरीज भी बनाई गई है। इसमें भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काम किया है। इस वेब सीरीज में भी बोल्ड सीन की भरमार है। मस्तराम भी एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की गई है। 

मोंटी पायलट

एमएक्स प्लेयर पर मौजूद मोंटी पायलट वेब सीरीज भी बोल्ड कटेंट की लिस्ट में शामिल है। इसीलिए इसे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। इसमें कई बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। यह सीरीज बंगाली भाषा में बनाई गई थी, जो हिंदी डब ओटीटी पर मुफ्त में उपलब्ध है।

Also Read- कभी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये 6 फेमस अभिनेत्रियां, लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल

इस वीकेंड OTT पर देखें एक्शन, रोमांस और बोल्डनेस का तड़का

इस हफ्ते आपके मनोरंजन का पूर इंतजाम है। शुक्रवार यानी 27 मई को सिनेमाघरों में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक रिलीज हो रही है। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी फिल्में आ रही हैं, जो पिछले महीनों में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। अगर आप इन फिल्मों को थिएटर्स में जाकर देखने से चूक गये हैं तो अब ओटीटी पर घर बैठे ये फिल्में देख सकते हैं। देखिए फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने ट्रांसपेरेंट गाउन में ढाया कहर, फैंस ने लिखा- मुझे भी आपके जैसा फिगर चाहिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.