Move to Jagran APP

Divyanka Tripathi के पति Vivek Dahiya अस्पताल में भर्ती, Nach Baliye 9 लॉन्च एपिसोड नहीं कर पाएंगे होस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिय का वेकेशन के लौटने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। वे अस्पताल में भर्ती हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 11:06 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 06:36 PM (IST)
Divyanka Tripathi के पति Vivek Dahiya अस्पताल में भर्ती, Nach Baliye 9 लॉन्च एपिसोड नहीं कर पाएंगे होस्ट
Divyanka Tripathi के पति Vivek Dahiya अस्पताल में भर्ती, Nach Baliye 9 लॉन्च एपिसोड नहीं कर पाएंगे होस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की दुनिया का पॉपुलर कपल अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता विवेक दहिया के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। हाल ही में दिव्यांका और विवेक वेकेशन से वापस लौटे लेकिन भारत आते ही विवेक की तबीयत खराब हो गई। इस कारण उन्हें अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा। विवेक ने अस्पताल से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

loksabha election banner

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिय का वेकेशन के लौटने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। वे अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि विवेक की तबीयत बिगड़ने के कारण यह कपल 'नच बलिए' के प्री-लॉन्च एपिसोड का हिस्सा भी नहीं पाएगा। बताया जा रहा है कि विवेक और दिव्यांका हाल ही में मकाउ से लौटे हैं और उसके अगले दिन ही विवेक को बुखार हो गया। बुखार के साथ साथ विवेक के पेट में भी दर्द होने लगा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

View this post on Instagram

What you see v/s what happns in reality 😛 .. swipe right .. beemar ko pareshan krne ka nateeja.. For all #selfieobsessed ppl 🤧directed by @riyadahiya_ ... And to all his wellwishers.. he is recovering well .. will be discharged very soon and do not believe in any nonsense rumours .. @vivekdahiya #vivekdahiya

A post shared by GULSHAN NAIN (@gulshannain) on

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection Day 15: Shahid Kapoor की फिल्म ने जोड़े इतने करोड़, आज Icc World Cup Cricket Match का होगा असर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका ने खुद इस बारे में कंफर्म किया है। दिव्यांका का कहना है कि विवेक की तबीयत खराब है। बहुत जल्द उनका परिवार भी उनके पास आ जाएगा। उन्होंने ये भी बताया है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद विवेक को कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट पर रहने के लिए कहा गया है। डांस रिएलिटी शो नच बलिए के बारे में दिव्यांका ने कहा कि हमने पहले ही अपनी परफॉर्मेंस शूट कर ली थी, लेकिन एकरिंग करना विवेक के लिए संभव नहीं है। मैं अपने बारे में अभी कुछ पक्के तौर पर नहीं बता सकती हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.