नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा है। लोग सुशांत और दिशा के केस को अब एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स का मानना कि हो न हो इन दोनों केस की कड़ी आपस में जुड़ी हुई है। हालांकि दिशा के पिता ने सुशांत के मामले में बेटी का नाम आने पर आपत्ति जताई है। सुशांत और दिशा के सुसाइड केस में हर पल एक नई और हैरान कर देने वाली जानकारी निकल कर सामने आ रही है। इसी बीच अब दिशा की आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है।  

मुंबई पुलिस के अनुसार मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान ने किसी से फोन पर लंबी बात की थी। बता दें कि मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने  एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। उन्होंने इन 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बातों को शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।  

यह भी देखें: रिया समेत सात लोगों के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR

आपको बतो दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं, उनकी मौत के अगले दिन यानी 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली, जो नेगेटिव थी और उसके बाद ही दिशा का ऑटोप्सी किया गया।  

Photo Credit :Disha Salian Instagram

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस