Move to Jagran APP

Disha Patani Video: दिशा पाटनी ने का ऐसा अवतार देख गुस्से से लाल हुए फैंस, बोले- ‘फ्लॉप हीरोइन…’

Disha Patani Video दिशा पाटनी अपनी एक्टिविटी के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं लेकिन अब वो अपनी एक वीडियो के चलते फैंस के इंटरनेट पर ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 06 Nov 2022 10:35 PM (IST)Updated: Sun, 06 Nov 2022 10:35 PM (IST)
Disha Patani Video: after seen Disha Patani this avatar fans got angry said Flop heroine.

नई दिल्ली, जेएनएन। Disha Patani Video:  एक्ट्रेस दिशा पटनी अपने डांस मूव्स और बोल्ड अंदाज के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं। साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर कर काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर जिम में वर्कआउट के दौरान फोटो वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस के बीच कौतूहल का विषय बना रहता है।

loksabha election banner

अब एक्ट्रेस अपनी एक वीडियो के इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते वो ट्रोर्ल्‍स के निशाने पर आ गई हैं। वीडियो में दिशा ब्रा लेट और ब्लू कलर की जींस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो एक रेस्त्रां के अंदर जाती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्हें अपने हाथ में एक छोटा-सा कैरी बैग भी लिया हुआ और अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने लगाई क्लास

उनका ये अवतार इंटरनेट पर लोगों को पसंद नहीं आ रही है और लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बोरिंग हीरोइन है ये सारी फिल्में फ्लॉप जा रही हैं। दूसरे ने लिखा, टाइगर का पता कट गया। वहीं, कुछ फैंस वीडियो में उनके साथ देख रहे लड़के के बारे में पूछ रहे हैं कि ये लड़का कौन है? दिशा पाटनी की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

Disha

Disha Patani

दिशा पाटनी की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें, तो एक विलेन रिटर्न्स के अलावा वो योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो दिशा पाटनी ने नाग अश्विन की आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के में शामिल होने की जानकारी साझा की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

एक्ट्रेस को आखिरी बार मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। जबकि तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के अपोजिट अपना किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos: पलक मुच्छल और मिथुन ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें हुईं वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.