मुंबई। दिशा पाटनी को आपने सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव देखा होगा। उनकी बोल्ड तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी नज़दीकियों के भी सारे सबूत आ चुके हैं। दिशा अब एक और फिल्म में नज़र आएँगी।

ख़बर है कि मोहित सूरी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म के लिए दिशा पाटनी को साइन किया गया है। इस फिल्म को लव रंजन प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा के अपोज़िट होंगे। ये फिल्म जल्द ही शुरू होने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म गोवा के एक ड्रग माफिया की कहानी है। फिल्म में वो एक डांसर का रोल निभाएंगी, जिसे आदित्य के किरदार से प्यार हो जाएगा। आदित्य और मोहित ने इससे पहले आशिकी 2 जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

टाइगर के साथ बाग़ी 2 में काम करने के बाद दिशा की बॉलीवुड में पूछ-परख पढ़ गई है। वो इस समय सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनका कटरीना कैफ की बराबरी का रोल है।

दिशा पटानी को दक्षिण की मेगा बजट फिल्म संघमित्रा के लिए साइन किया गया है। ये उनका साऊथ में डेब्यू है। लेकिन दिशा का इंतज़ार अभी इसलिए लंबा होगा l संघमित्रा, ये योद्धा राजकुमारी की कहानी है। तेलुगु में बनने वाली ये फिल्म बेहद खर्चीली होगी और करीब 350 करोड़ रूपये की लागत आने वाली है। संघमित्रा, आठवीं सदी की इस महिला योद्धा की कहानी में साऊथ स्टार जायम रवि और आर्यन की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। फिल्म को तेलुगु के साथ तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ करने का प्लान है।

इस फिल्म में जब श्रुति हसन थीं तो उन्होंने लंदन जा कर तलवारबाज़ी की ट्रेनिंग ली थी। बताया जाता है कि दिशा को भी बाकायदा घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखनी होगी। आपको बता दें कि ये वही फिल्म है, जिसकी कान फिल्म फेस्टिवल में घोषणा की गई थी। तब इस फिल्म में श्रुति हसन लीड रोल में थीं लेकिन अचानक उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

यह भी पढ़ें: पहले प्रियंका ने छोड़ी ‘भारत’, अब इन्होंने प्रियंका के लिए छोड़ा भारत

Posted By: Manoj Khadilkar