Move to Jagran APP

Hrithik Roshan और Tiger Shroff का WAR देख Disha Patani का हुआ ऐसा हाल, बनने लगे मज़ेदार मीम

Hilarious Memes on War Trailer सोशल मीडिया में भी वॉर को लेकर काफ़ी जोश देखा जा रहा है और फ़िल्म का ट्रेलर आते ही मज़ेदार मीम्स बनाये जाने लगे हैं। (Photo- Disha Patanis insta)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 05:22 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 05:22 PM (IST)
Hrithik Roshan और Tiger Shroff का WAR देख Disha Patani का हुआ ऐसा हाल, बनने लगे मज़ेदार मीम
Hrithik Roshan और Tiger Shroff का WAR देख Disha Patani का हुआ ऐसा हाल, बनने लगे मज़ेदार मीम

नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फ़िल्म वॉर का ट्रेलर 27 अगस्त को रिलीज़ हुआ था और आते ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया में धमाल मचा दिया। ख़तरनाक और हैरतअंगेज़ स्टंट करते रितिक और टाइगर ने दिल जीत लिये। कुछ ऐसा ही हाल टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी का भी हुआ। 

loksabha election banner

टाइगर ने ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। देखने के बाद दिशा पाटनी ने लिखा- It's insane यानि यह तो पागलपन है। और भी सेलेब्रिटीज़ ने वॉर के ट्रेलर पर रिएक्ट किया है। वॉर एक एक्शन-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें रितिक और टाइगर गुरु-शिष्य के किरदार में हैं। किसी वजह से रितिक का किरदार बाग़ी हो जाता है तो टाइगर उसे पकड़ने उसके पीछे जाते हैं। इन दोनों का टकराव और ज़बर्दस्त एक्शन फ़िल्म के हाइलाइट हैं। 

 

View this post on Instagram

‪The countdown to your defeat has started, @hrithikroshan! #TeamTiger ready to celebrate our win?‬ ‪https://youtu.be/tQ0mzXRk-oM‬ ‪#WAR #WarTrailer #HrithikvsTiger @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

रितिक और टाइगर की इस साल यह दूसरी रिलीज़ होगी। रितिक की सुपर 30 ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, जबकि टाइगर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 औसत रही। सोशल मीडिया में भी वॉर को लेकर काफ़ी जोश देखा जा रहा है और फ़िल्म का ट्रेलर आते ही मज़ेदार मीम्स बनाये जाने लगे हैं।

वॉर में वाणी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं, जो अपनी जानलेवा अदाएं दिखा रही हैं। वॉर को यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है, जबकि सिद्धार्थ आनंद ने फ़िल्म का निर्देशन किया है। वॉर को लेकर इंडस्ट्री में भी काफ़ी हाइप है। माना जा रहा है कि इस साल ही सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फ़िल्मों में शामिल हो सकती है। वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.