Move to Jagran APP

Aishwarya Shankar ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, दूसरी बार दुल्हन बनेंगी डायरेक्टर शंकर की बेटी

Aishwarya Shankar Engaged जाने-माने निर्देशक शंकर (Director Shankar) की बड़ी बेटी ऐश्वर्या शंकर ने सगाई की है । ऐश्वर्या शंकर ने तरुण कार्तिक से सगाई की है जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की है । रविवार को निर्देशक शंकर की छोटी बेटी अदिति शंकर ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन ऐश्वर्या और भाई संग कुछ फोटोज शेयर की

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 18 Feb 2024 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2024 08:34 PM (IST)
ऐश्वर्या शंकर की सगाई (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aishwarya Shankar Engaged: न सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्स ही शादी के बंधन में बंध रहे हैं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी आए दिन किसी न किसी सेलेब्स की शादी और सगाई की खबर सामने आ रही हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में जाने-माने निर्देशक शंकर की बड़ी बेटी ऐश्वर्या शंकर ने सगाई की है। ऐश्वर्या शंकर ने तरुण कार्तिक से सगाई की है, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Rakul-Jackky Wedding: शादी के लिए गोवा पहुंचे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्री-वेडिंग ग्लो

ऐश्वर्या शंकर की सगाई की तस्वीरें

रविवार को निर्देशक शंकर की छोटी बेटी अदिति शंकर ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन ऐश्वर्या और भाई संग कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें वह ऐश्वर्या संग कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें, तस्वीरें ऐश्वर्या और तरुण संग सगाई की हैं, जो हाल ही में हुई थी।

बता दें, तरुण ऐश्वर्या शंकर का इंस्टाग्राम प्राइवेट है। तो वहीं, अदिति ने अपने अकाउंट को पब्लिक किया हुआ है। इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, दुनिया में मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ। कितना सुंदर और यादगार दिन है।

ऐश्वर्या और तरुण  का लुक

शेयर की गई तस्वीर में ऐश्वर्या शंकर और तरूण कार्तिक एक काउच पर बैठे कैमरे में पोज दे रहे हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस पर उन्होंने हेवी गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है। वहीं ऐश्वर्या के होने वाले दूल्हे तरुण इस मौके पर ऑफ व्हाइट धोती और शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। बता दें, तरुण कार्तिक शंकर के सहायक निर्देशक हैं।

पहले हो चुकी है ऐश्वर्या की शादी

बता दें, ऐश्वर्या शंकर दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। उन्होंने तरुण कार्तिक से पहले क्रिकेटर रोहित से शादी की थी। साल 2021 में इस कपल की बेहद धूमधाम से शादी हुई थी, हालांकि ये कपल अपनी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चला पाया और दोनों का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh-जैकी भगनानी ने शादी से पहले किए बप्पा के दर्शन, 'दुल्हन' ने गुलाबी सूट में लूटी महफिल

बिजनेसमैन के बेटे रोहित तब विवादों में आ गए जब एक 16 साल की लड़की ने क्रिकेट कोच थमराई कन्नन के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। इस घटना में कथित तौर पर रोहित भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.