Move to Jagran APP

Dipika Chikhalia on Adipurush: पर्दे की पहली सीता ने आदिपुरुष के टीजर पर किया रिएक्ट, वीएफएक्स पर कही ये बात

Dipika Chikhalia on Adipurush  प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर सामने आने के बाद हर जगह टीजर की आलोचना हो रही है। अब दीपिका चिखलिया ने आदिपुरुष टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 04 Oct 2022 06:47 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 06:47 PM (IST)
Dipika Chikhalia on Adipurush: पर्दे की पहली सीता ने आदिपुरुष के टीजर पर किया रिएक्ट, वीएफएक्स पर कही ये बात
Dipika Chikhalia on Adipurush Sita reacts on the teaser of Adipurush for first time said this on VFX

नई दिल्ली, जेएनएन। Dipika Chikhalia on Adipurush: मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का 2 अक्टूबर को टीजर रिलीज हो चुका है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म के टीजर का हर तरफ विरोध हो रहा है। अब रामानंद सागर की रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।   

loksabha election banner

समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार दीपिका चिखलिया ने कहा- मैंने आदिपुरुष का टीजर देखा है और मुझे लगता है  कि रामायण एक सचाई और सात्विकता की कहानी है। मैं रामायण को वीएफएक्स से जोड़ कर देख ही नहीं सकती है और ये मेरा व्यक्तिगत विचार है।  

ये ग्रंथ हैं धरोहर हमारी

खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने आगे कहा- लोग टीजर के बारे में बात करते हुए कह रहे हैं कि हनुमान जी ने चमड़े के वस्त्र पहने हुए हैं हालांकि मुझे इतना स्पष्ट रूप से कुछ नहीं दिखा। अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि जो सच्चाई वाल्मीकि जी, तुलसीदास जी ने जिस सचाई से इस ग्रंथ लिखा है, हमें उसकी गरिमा को बना कर रखना चाहिए, ये हमारी धरोहर हैं।  

आदिपुरुष पर भावनाएं आहत करने के लगे आरोप

हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैंने फिल्म का टीजर देखा है और उसमें आपत्तिजनक दृश्य हैं। हमारा जो आस्था केंद्र बिंदु हैं, उनको जिस रूप में दिखाया गया है। वो ठीक नहीं है। उन्होंने भगवान हनुमान जी के वस्त्रों का जिक्र करते हुए आगे कहा, ये धार्मिक आस्था पर कुठाराघात है और ये धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य हैं। मैं फिल्म के निर्देशक ओम राउत जी को पत्र लिख रहा हूं और वो फिल्म में जितने भी ऐसे दृश्य हैं उन्हें हटाएं, नहीं तो हम कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे।'

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

आपको बता दें, ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास भगवान श्रीराम के स्वरूप की भूमिका में नजर आने वाले हैं, तो अभिनेता सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आने वाले हैं और एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि सैफ अली खान शिव-भक्त रावण की भूमिका में दिखाई देंगे। 

ये पौराणिक फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: ये हैं पर्दे के वो खूंखार रावण, जिन्होंने मनवाया एक्टिंग का लोहा, आज भी लोग करते हैं याद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.