Move to Jagran APP

Telugu Cinema में स्पाइ थ्रिलर फिल्म 'एजेंट' से डेब्यू कर रहे हैं डीनो मोरिया, खतरनाक है फर्स्ट लुक

Dino Morea Agent First Look डीनो मोरिया ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत चॉकलेटी ब्वॉय हीरो के तौर पर की थी और कई रोमांटिक फिल्मों में अभिनय किया। हालांकि पिछले कुछ वक्त से डीनो का किरदारों को लेकर चयन बदला है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Fri, 14 Apr 2023 06:57 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2023 06:57 PM (IST)
Dino Morea To Debut Telugu Cinema With Spy Thriller Agent. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त ऐसा दौर चल रहा है, जब अलग-अलग भाषाओं के सिनेमा एक-दूसरे में घुल मिल रहे हैं। क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके रिलीज किया जा रहा है तो हिंदी फिल्में भी दूसरी भाषाओं में रिलीज की जा रही हैं।

loksabha election banner

वहीं, कलाकारों की सक्रियता भी दूसरी भाषाओं में बढ़ रही है। साउथ के कलाकार हिंदी फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं तो हिंदी भाषी कलाकार दक्षिण की फिल्मों में नजर आ रहे हैं। 

तेलुगु सिनेमा में डीनो का डेब्यू

हिंदी फिल्मों में कभी अपनी चॉकलेटी ब्वॉय इमेज से दिल चुराने वाले अभिनेता डीनो मोरिया ने अब साउथ का टिकट कटवाया है। डीनो अपनी अगली फिल्म से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में पारी शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम है एजेंट, जो एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म है। 

डीनो नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और शुक्रवार को उनका फर्स्ट लुक रिवील किया गया, जिसमें वो काफी खतरनाक दिख रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट गोटी, लम्बे बाल, चेहरे पर चोटों के निशान और हाथ में गन थामे डीनो काफी स्टाइलिश और अनप्रेडेक्टेबल दिख रहे हैं। डीनो ने अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पोस्टर पर डीनो के किरदार को द गॉड लिखा गया है। फिल्म में अखिल अक्कीनेनी लीड रोल में हैं। एजेंट 28 अप्रैल को तेलगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज हो रही है।

लवर ब्वॉय से खलनायक तक

डीनो करियर में काफी आगे निकल आये हैं और अपने किरदारों के साथ प्रयोग कर रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज द एम्पायर में डीनो ने मोहम्मद शैबानी खान का किरदार निभाया था, जिसमें उनके लुक को काफी पसंद किया गया था। 

एजेंट में अपने किरदार को लेकर डीनो कहते हैं- ''खुद को एक खलनायक के रूप में ढालना कभी मेरे लिए आसान नहीं था। खासकर, जब  लोगों ने आपको लवर ब्वॉय के रूप में देखा हो, लेकिन फिल्म एजेंट में मुझे एक्शन करने का मौका मिला। मुझे यकीन है कि लोग इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना शैबानी खान को पसंद किया था।" 

View this post on Instagram

A post shared by Akhil Akkineni (@akkineniakhil)

एजेंट का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है। फिल्म में लीड रोल अखिल अक्कीनेनी निभा रहे हैं, जबकि ममूटी एक खास किरदार में नजर आएंगे। डीनो फिल्म 'बांद्रा' से मलयालम सिनेमा में भी डेब्यू कर रहे हैं। उस फिल्म में दिलीप और तमन्ना भाटिया लीड रोल्स में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.