Move to Jagran APP

Salman Khan की पोस्ट वर्क आउट फोटो देख अनिल कपूर और डीनो मोरया हुए दीवाने, किया मजेदार कमेंट

Salman Khan Workout Photos सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्हें पोस्ट वर्कआउट जिम में बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो पर डीनो मोरया और अनिल कपूर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 12 Apr 2023 10:12 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2023 10:12 PM (IST)
Salman Khan Workout Photos, salman khan abs pics

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Workout Photos: सलमान खान की जल्द फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। यह फिल्म ईद के अवसर पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है। सलमान खान इस फिल्म का प्रचार जोर-शोर से कर रहे हैं। इस बीच में वह सोशल मीडिया पर भी अपने से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर कर फिल्म को हाईलाइट करने का प्रयास कर रहे हैं।

loksabha election banner

सलमान खान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है।

अब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें जिम में देखा जा सकता है। वह उनके पीछे बैकग्राउंड में ट्रेडमिल नजर आ रहा है और वह कैमरे की ओर देखकर पोज कर रहे हैं। सलमान खान की यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। उनकी तस्वीर को 5 घंटे में 13 लाख के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 15 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

सलमान खान ने लिखा है, 'जिम और डाइनिंग टेबल सबसे अच्छी जगह है'

सलमान खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'जिम और डाइनिंग टेबल सबसे अच्छी जगह है। इसके लिए पावर नहीं विल पावर चाहिए।' वहीं, उन्होंने किसी का भाई किसी की जान का हैशटैग भी लगाया है। अनिल कपूर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए 4 फायर और 4 क्लैपपिंग की इमोजी शेयर है। वहीं, डीनो मोरया ने लिखा है, 'लुकिंग गुड।' आजमा फला ने लिखा है, 'यह हॉटी कौन है।'

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

एक फोटो में सलमान खान के एब्स भी नजर आ रहे हैं

सलमान खान फिल्म एक्टर है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं। वह अपनी दमदार पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्हें जिम में पसीना बहाने के बाद काउच पर बैठकर रिलैक्स करते हुए देखा जा सकता है। इसमें सलमान खान के एब्स भी नजर आ रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े की भी अहम भूमिका है। वे भी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है। सलमान खान की लंबे समय के बाद ईद पर कोई फिल्म रिलीज हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.