Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh: सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ कोजी होने की खबरों पर दिलजीत का आया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Diljit Dosanjh And Taylor Swift ब्रिटिश कोलम्बिया की रिपोर्ट के मुताबिक वेनक्यूवर के एक रेस्टोरेंट में दिलजीत अमेरिकन सिंगर-सॉन्ग राइटर टेलर स्विफ्ट के साथ नजर आए। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ कोजी होते देखा गया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 08 Jun 2023 01:10 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 01:10 PM (IST)
Diljit Dosanjh: सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ कोजी होने की खबरों पर दिलजीत का आया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात
Diljit Dosanjh dating Taylor Swift, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Diljit Dosanjh And Taylor Swift: पंजाबी और बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) हाल ही में Coachella में परफॉर्मेंस करते नजर आए थे, जिसके चलते दिलजीत सुर्खियों में आ गए हैं।

loksabha election banner

ब्रिटिश कोलम्बिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वेनक्यूवर के एक रेस्टोरेंट में दिलजीत अमेरिकन सिंगर-सॉन्ग राइटर टेलर स्विफ्ट के साथ नजर आए। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ कोजी होते देखा गया।

टेलर स्विफ्ट के साथ दिलजीत 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलजीत और टेलर ने वेनक्यूवर के केक्टस क्लब कैफे कोल हारबर में क्वालिटी टाइम बिताया। रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार रात को दिलजीत और टेलर को केक्टस क्लब कैफे कोल हारबर में साथ देखा गया। कई सूत्रों ने कंफर्म किया है कि दोनों हंस रहे थे और 'टची' भी हो रहे थे।

सिंगर दिलजीत का आया रिएक्शन

इस खबर के बाद अब दिलजीत का रिएक्शन भी सामने आया है, जिसमें वह प्राइवेसी की मांग कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है।

दिलजीत की आने वाली फिल्म  

दिलजीत की फिल्मी करियर की बात करें तो वह जल्द अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर 30 मई को शेयर किया गया था। इस फिल्म में दिलजीत के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली है।

पंजाब के ओरिजनल रॉकस्टार कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं थी। आपको बता दें, अमर सिंह चमकीला की साल 1988 में उस वक्त गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह पंजाब के गांव मेहसामपुर, जालंधर में एक स्टेज शो में जा रहे थे ।

इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और दो लोग भी मौजूद थे। हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरू कर दिया था, जिसमें सभी की मौत हो गई थी। इस खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। इस फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.