मुंबई। बॉलीवुड के इतिहास में हमेशा याद की जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल ''मेरा नाम जोकर'' में जोकर का किरदार वेटरन एक्टर राज कपूर ने निभाया था। वहीं, ऋषि कपूर इस फिल्म में पहली बार नज़र आए थे और सिमी ग्रेवाल का अहम किरदार था। इस फिल्म की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इस साल फरवरी में रिलीज़ होने वाली फिल्म ''दिल जंगली'' का ''मेरा नाम जोकर'' की कहानी से कनेक्शन है। 

फिल्म दिल जंगली में एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर साकिब सलीम लीड रोल निभा रहे हैं। जागरण डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में तापसी और साकिब ने अपनी फिल्म के बारे में बताते हुए यह कहा कि, दिल जंगली की कहानी 1970 में आई फिल्म ''मेरा नाम जोकर'' से मिलती-जुलती है। तापसी ने कहा कि, दिल जंगली की कहानी फिल्म ''मेरा नाम जोकर'' से मेल खाती है। दरअसल, ''मेरा नाम जोकर'' में एक स्टूडेंट को टीचर से प्यार हो जाता है, तो हमारी फिल्म में भी एेसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है। साकिब ने बताया कि, बस अंतर इतना है कि ''दिल जंगली'' में टीचर और स्टूडेंट की उम्र लगभग बराबर है और टीचर किसी कॉलेज में नहीं पढ़ाती बल्कि इंग्लिश क्लासेस लेती है। आपको बता दें कि, दिल जंगली को आलिया सेन ने डायरेक्ट किया है। वहीं, फिल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Padmaavat Movie review: राजपूती गरिमा, आन बान और शान को सलाम करते हुए बाहर निकलेंगे (4 स्टार)

तापसी की पिछले साल दो फिल्में रिलीज़ हुई थी। 2017 में आई तापसी की नाम शबाना और जुड़वा 2 को बॉक्स अॉफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, साकिब की 2017 में फिल्म दोबारा आई थी। साकिब फिलहाल मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 को लेकर काफी व्यस्त हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस