Move to Jagran APP

Pushpa 2: 'एनिमल' के बाद 'पुष्पा 2' के लिए तैयार Rashmika Mandanna, इस दिन शुरू करेंगी शूटिंग

Rashmika Mandanna Pushpa 2 एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में फिल्म एनिमल में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ की गई। अब रश्मिका मंदाना जल्द ही अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा 2 द रूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में वह साउथ स्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 10 Dec 2023 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2023 03:43 PM (IST)
रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna Pushpa 2: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस का आनंद ले रही हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। अभी तक 'एनिमल' ने कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

loksabha election banner

दर्शक फिल्म देखने के बाद रश्मिका मंदाना के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। अब ऐसा बताया जा रहा है कि एनिमल के बाद रश्मिका 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: Pushpa Actor Arrested: जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस में अरेस्ट हुआ 'पुष्पा' एक्टर, क्लिक किए थे प्राइवेट फोटो?

पुष्पा 2 की शूटिंग के लिए तैयार रश्मिका मंदाना

एनिमल के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद अब एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अब जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

इस दिन से शुरू हो सकती है शूटिंग

ऐसा बताया जा रहा है कि रश्मिका मंदाना 'एनिमल' से मिल रही सराहना और प्यार के बाद अब 13 दिसंबर से हैदराबाद में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में वह अल्लू अर्जुन के साथ श्रीवल्ली की आइकॉनिक भूमिका को रिप्राइज करते हुए नजर आएंगी।

अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म में एक बार फिर से श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका मंदाना को देखना निश्चित रूप से उनके फैंस और दर्शकों को काफी उत्साहित करने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अल्लू अर्जुन ने की थी रश्मिका की तारीफ

अल्लू अर्जुन ने कुछ समय पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' के सभी स्टार्स की तारीफ करते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने रश्मिका मंदाना के बारे में लिखा था कि 'रश्मिका मंदाना, शानदार और चुंबकीय। यह आपका अब तक का बेस्ट प्रदर्शन है। इसके अलावा अभी और भी बहुत कुछ सामने आना बाकी है'।

रश्मिका मंदाना का वर्क फ्रंट

श्मिका मंदाना 'पुष्पा 2: द रूल' के अलावा फिल्म 'द गर्लफ्रेंड' में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो गायिका चिन्मयी श्रीपदा के पति और अभिनेता-निर्देशक राहुल रवींद्रन द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun ने किया फिल्म 'एनिमल' का रिव्यू, रणबीर कपूर की परफॉरमेंस को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.