Move to Jagran APP

Pushpa Actor Arrested: जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस में अरेस्ट हुआ 'पुष्पा' एक्टर, क्लिक किए थे प्राइवेट फोटो?

Jagdish Pratap Bhandari arrested अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का नाम एक बार से चर्चा का विषय बन गया है। जिसकी वजह इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव का रोल अदा करने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी हैं। बताया जा रहा है कि जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस को लेकर जगदीश को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 08 Dec 2023 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2023 06:33 PM (IST)
पुष्पा फेम एक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार (Photo Credit- Pusha Movie)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pushpa Actor Jagdish Pratap Bhandari: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे शानदार फिल्मों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें 'पुष्पा' का नाम जरूर शामिल होगा। इस मूवी का नाम इस समय किसी और वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस मूवी में अल्लू अर्जुन के जिगरी दोस्त केशव का रोल अदा करने वाले एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके पीछे वजह एक जूनियर आर्टिस्ट लड़की का सुसाइड केस बताया जा रहा है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बीते 6 दिसंबर को हैदराबाद की पंजागुट्टा पुलिस ने 'पुष्पा' फेम जगदीश प्रताप भंडारी को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया है। खबर है कि जगदीश प्रताप पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल जगदीश पर एक जूनियर आर्टिस्ट लड़की के चोरी छिपे तरीके से प्राइवेट फोटो खींचने, बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी देने और हैरेस जैसे संघीन आरोप लगे हैं।

इतना ही नहीं उस लड़की को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी जगदीश प्रताप भंडारी के ऊपर लगा है। इसको मद्देनजर रखते हुए हैदराबाद पुलिस ने उन्हें फिल्म के सेट से अरेस्ट कर लिया है। गुजरे 29 नवंबर को इस मामले में मौजूद जूनियर आर्टिस्ट लड़की ने आत्महत्या कर ली और उसके बाद से सूबे की पुलिस हरकत में आई।

जिसके बाद छानबीन करने पर 'पुष्पा' एक्टर जगदीश का नाम सामने आया। मिली जानकारी के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि वह जूनियर आर्टिस्ट लड़की कोई और नहीं बल्कि जगदीश की गर्लफ्रेंड भी थी।

'पुष्पा' में बने अल्लू अर्जुन के जिगरी दोस्त

अगर आपने डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' को देखा है तो आपको केशव का किरदार जरूर याद होगा। फिल्म में केशव यानी जगदीश प्रताप भंडारी ने अल्लू अर्जुन के अजीज दोस्त की भूमिका को अदा किया है। खबर ये भी है कि जगदीश 'पुष्पा पार्ट 2' में भी अहम भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की सेहत हुई खराब, बीच में रुकी 'पुष्पा 2' की शूटिंग?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.